आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, फिरोजाबाद में डिवाइडर से टकराकर धू-धू कर जला ट्रक, चालक की मौत

Road Accident In Firozabad: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे एक ट्रक बेकाबू होकर पलट गया। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक के पलटते ही आग भी लग गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Road Accident
बेकाबू होकर पलटा ट्रक, चालक की मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा-लखनऊ पर एक्सप्रेस-वे ट्रक बेकाबू होकर पलटा
  • हादसे में चालक की मौके पर मौत
  • ट्रक के पलटते ही लगी आग, दमकल की गाड़ी ने पाया काबू

Firozabad Road Accident: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से दर्दनाक हादसा सामने आया है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर उरावर गांव के पास ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट गया। जिसके बाद ट्रक में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। ट्रक में चालक की जिंदा जलकर मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल की गाड़ी भी खबर मिलते ही मौके पर पहुंची। फायर विभाग की गाड़ी ने ट्रक में लगी आग को बुझाया। बुरी तरह झुलसे ट्रक चालक को अंदर से निकाला, लेकिन उसकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, आगरा से एक ट्रक आलू लादकर शनिवार की रात लखनऊ की ओर जा रहा था। देर रात आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक चालक जैसे ही नगला खंगर थाना इलाके के उरावर गांव के पास पहुंचा, चालक ने संतुलन खो दिया। 

एक्सप्रेस-वे पर बेकाबू होकर पलटा ट्रक 

ट्रक एक्सप्रेस-वे पर बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराया और पलट गया। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक में भी भीषण आग लग गई। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दमकल विभाग को आग लगने की जानकारी दी। जिसके बाद फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची। वहीं, आसपास के लोगों ने बताया कि, आग पर काबू पाने की कोशिश की गई थी, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। 

पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा

फायर विभाग की गाड़ी ने करीब 20 मिनट बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने मृतक ट्रक चालक की पहचान आगरा के खैरागढ़ थाना इलाके के गांव उलादाखेड़ा के रहने वाले मथुरा प्रसाद (40) के रुप में की। पुलिस ने चालक के परिजनों को हादसे की सूचना दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चालक की मौत की सूचना पर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। दोपहर बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा। नगला खंगर के थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि, ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट गया था। चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस दौरान ट्रक में आग भी लग गई थी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर