यमुना एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई ओवरलोडेड वैन, हादसे में 4 की मौत, 16 घायल

आगरा समाचार
भाषा
Updated Aug 26, 2020 | 12:37 IST

यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार दो नौहझील क्षेत्र में एक क्रूजर टैक्सी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में टैक्सी में सवार चार लोगों की मौत हो गई। वहीं 16 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

road accident in yamuna expressway
आगरा यमुना एक्सप्रवे पर सड़क हादसा  |  तस्वीर साभार: Representative Image

आगरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार दो नौहझील क्षेत्र में एक क्रूजर टैक्सी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में टैक्सी में सवार चार लोगों की मौत हो गई। वहीं 16 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को वृन्दावन सौ शैया अस्पताल और जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक क्रूजर टैक्सी आगरा से 21 यात्रियों को लेकर यमुना एक्सप्रेस-वे से नोएडा की ओर जा रही थी। थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 59 पर गांव चांदपुर खुर्द के निकट क्रूजर टैक्सी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना के बाद सड़क पर चीख-पुकार मच गई। जिसे सुनकर राहगीर और आसपास के ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए।

सूचना मिलने पर एक्सप्रेस-वे कर्मी भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि हादसे में सतीश उरांव,चिंटू (डेढ़ वर्ष), मनोज खाका (34)की मौके पर ही मौत हो गयी । सभी बिहार के पूर्णिया जिले के रहने वाले थे ।

एक्सप्रेस-वे कर्मियों ने घायलों को वृन्दावन के सौ शैया अस्पताल और जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। सौ शैया अस्पताल में एक घायल ने और दम तोड़ दिया हालांकि मृतक की अभी पहचान नहीं हो सकी है ।

हादसे के बाद देहात पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद ने बताया, 'हादसा अत्यधिक तेज गति से टैक्सी चलाने के कारण हुआ। अभी तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। घायलों में कई की हालत नाजुक है। मृतकों की शिनाख्त और घायलों की पहचान कराई जा रही है।'

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर