Agra Bribe Case: आगरा में रिश्वत मांगने पर बड़ी कार्रवाई, लेखपाल को किया निलंबित, जानें पूरा मामला

Agra News: आगरा शहर में रिश्वत लेने का एक मामला सामने आया है। एसडीएम ने इस मामले में लेखपाल को निलंबित किया है। उनका कहना है कि, वायरल वीडियो और आरोपों की जांच कराई जा रही है।

Agra Bribe Case
आगरा में रिश्वत लेने का मामला, लेखपाल निलंबित  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा में रिश्वत के मामले में लेखपाल निलंबित
  • सोशल मीडिया पर हुआ था वीडियो वायरल
  • एसडीएम ने तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

Agra Bribe Case: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर (ताजनगरी) में रिश्वत लेने का एक मामला सामने आया है। वहीं रिश्वत लेने के आरोपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो अधिकारी हरकत में आ गए। इसके बाद एसडीएम सदर निधि डोडवाल ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए लेखपाल नारायण दत्त को निलंबित कर दिया। उधर, एसडीएम द्वारा की गई इस कार्रवाई से विभाग के सभी कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

बताया गया कि, गुतिला निवासी दिनेश भारद्वाज ने हाल ही में एसडीएम से रिश्वत के मामले में शिकायत की थी। दिनेश भारद्वाज ने एसडीएम को एक वीडियो सौंपते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की थी। वहीं एसडीएम ने वीडियो को देखने के बाद इस मामले में कार्रवाई के आदेश दिए थे। हालांकि इससे पहले भी आगरा शहर में रिश्वत लेने के मामले कई बार सामने आ चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

एसडीएम सदर निधि डोडवाल के अनुसार लेखपाल नारायण दत्त द्वारा रिश्वत मांगने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वहीं पीड़ित दिनेश भारद्वाज द्वारा इस मामले की शिकायत एसडीएम से की गई थी। जिसके बाद लेखपाल नारायण दत्त के खिलाफ यह कार्रवाई हुई है। एसडीएम ने कहा कि, अगर आगे भी इस तरह का किसी कर्मचारी या अधिकारी का मामला सामने आया तो उसके खिलाफ भी इसी तरह कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस कार्रवाई से विभाग में हड़कंप मचा हुआ है और कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

एसडीएम बोले- लेखपाल को किया निलंबित 

एसडीएम निधि डोडवाल का कहना है कि फिलहाल इस मामले में लेखपाल नारायण दत्त को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही इस मामले में तहसीलदार को जांच अधिकारी नामित किया गया है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो और आरोपों की जांच कराई जा रही है। आरोप सही पाए जाने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर