Agra Murder: आगरा पुलिस ने जलती हुई चिता से निकाला शव, युवक की हत्या कर सबूत मिटाने की साजिश का पर्दाफाश

Agra Murder News: आगरा में एक व्यक्ति को उसके ही परिवार वालों ने मार डाला। परिजनों ने हत्या के बाद शव का अंतिम संस्कार करने की कोशिश की, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने जलती चिता से शव निकाल लिया।

Agra Murder Case
आगरा में हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा में सामने आई हत्या की खौफनाक वारदात
  • पुलिस को आशंका, अपनों ने ही बेटे को उतारा मौत के घाट
  • पुलिस ने परिवार के छह लोगों पर दर्ज किया मुकदमा

Agra Murder Case: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया। यहां जमीन के बंटवारे को लेकर अपनों ने ही अपने बेटे की जान ले ली। हत्या के बाद रात में ही युवक के शव का अंतिम संस्कार करने की कोशिश की गई, लेकिन सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जलती चिता को बुझा दिया और अधजले शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार ग्राम नगला छारी के रहने वाले मवासीलाल के तीन बेटे और एक बेटी है। जिनके नाम नेपाल सिंह, सोनू सिंह, रिंकू सिंह और यशोदा है। परिवार में अभी तक कोई बंटवारा नहीं हुआ, लेकिन इसके बावजूद भी नेपाल कई सालों से अलग रहता था। परिवार के मुखिया ने कुछ समय पहले ही छह लाख रुपये में जमीन बेची थी। इन रुपयों के बंटवारे को लेकर ही घर में विवाद चल रहा था।

आशंका, हिस्सा मांगने पर परिवार वालों ने ही मार डाला

बताया गया कि नेपाल सिंह गुरुवार रात को अपने पिता से बंटवारे की रकम मांगने गया था। इस दौरान उसका अपने परिजनों से विवाद हो गया। आशंका है कि देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि परिजनों ने अपने ही नेपाल को जान से मार डाला। नेपाल सिंह की हत्या करने के बाद रात में ही उसके शव का अंतिम संस्कार करने की कोशिश की गई। लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस ने जलती चिता से निकाला शव

घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने जलती चिता से नेपाल सिंह का शव निकाल लिया। शव निकालने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं ससुर की तहरीर पर पुलिस ने परिवार के छह सदस्यों पर मुकदमा दर्ज किया है। वारदात के बाद से ही पिता मवाशीलाल, मां मीरा देवी, भाई सोनू, रिंकू, बहन यशोदा और रिंकू की पत्नी ममता घर से फरार हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर