Agra: सड़क पर गिराए नोट, फिर कार से पार किए लैपटॉप और 48 हजार, 'ठक-ठक गैंग' का शातिर तरीका जान पुलिस भी हैरान

Agra Thak Thak Gang: आगरा में ठक-ठक गैंग के सदस्यों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। शातिरों ने सड़क पर नोट गिराकर कार से लैपटॉप और 48 हजार पार कर दिए। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Agra Thak Thak Gang
आगरा में ठक-ठक गैंग ने वारदात को दिया अंजाम  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा में ठक-ठक गैंग का आतंक, कारोबारी को लगाया चूना
  • शातिरों ने सड़क पर नोट गिराकर कार से पार किए लैपटॉप और 48 हजार
  • आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, सीसीटीवी खंगाले

Agra Thak Thak Gang: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां ठक-ठक गैंग ने एक कारोबारी को चूना लगा दिया। ठक-ठक गैंग  के सदस्यों ने शातिराना तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दरअसल, ताजनगरी के संजय प्लेस में सड़क पर नोट गिराकर ठक-ठक गैंग के शातिर सदस्यों ने कार में रखे तीन बैग चोरी कर लिए। बैग में लैपटॉप और 48 हजार रुपये की नदकी रखी हुई थी। पीड़ित कारोबारी ने हरीपर्वत थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। हरीपर्वत थाने की पुलिस ने धोखाधड़ी और चोरी की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। 

अभी तक शातिर बदमाशों का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि यह यह मामला टप्पेबाजी का है। जानकारी के अनुसार, निर्भय नगर के रहने वाले शशांक अग्रवाल बिजली उपकरणों के कारोबारी हैं। उनकी नुनिहाई में फर्म है। 

कार में बैग न मिलने पर उड़े होश 

18 अगस्त को शशांक अपने पिता मुकेश चंद अग्रवाल और दोस्त पीटर योगेश के संग संजय प्लेस आए थे। शशांक और पीटर कार से उतरकर कहीं काम से चले गए थे। कुछ देर बाद वापस आए। यहां से सीधे घर चले गए। इस दौरान उन्होंने देखा कि कार में रखे शशांक के दो और पीटर का एक बैग गायब था। कार में बैग न मिलने पर उनके होश उड़ गए। उन्होंने जब बैगों के बारे में अपने पिता से पूछा तो पिता ने बताया कि वह कार में बैठे थे, इस दौरान एक युवक आया था। उसने कार के शीशे पर ठक-ठक किया। 

बैग में थे लैपटॉप और 48 हजार रुपये

युवक ने उनसे कहा कि नीचे रुपये पड़े हैं। इस दौरान वह कार से नोट उठाने के लिए बाहर निकले थे। संभवत उसी दौरान शातिरों ने कार से बैग पार कर दिए। बैग में लैपटॉप और 48 हजार रुपये के साथ ही जरूरी कागजात रखे थे। इंस्पेक्टर हरीपर्वत अरविंद कुमार के अनुसार, सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। फुटेज की मदद से पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी। 

टप्पेबाज वारदात के दौरान अपनाते हैं ये तरीके

आपको बता दें कि टप्पेबाज कार के बोनट पर तेल डालकर वारदात को अंजाम देते हैं। इसके अलावा, कार पंचर करके घटना को अंजाम देते हैं। सड़क पर नोट गिराकर घटना करते हैं। पुलिस कर्मी बनकर घटना को अंजाम देते हैं। कपड़ों पर गंदगी फेंककर बैग चोरी कर लेते हैं।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर