लाइव टीवी

रेस्क्यू करने के चंद घंटों बाद 16 वर्षीय लड़की पुलिस कस्टडी से हुई लापता, SHO सस्पेंड

Updated Aug 22, 2020 | 17:04 IST

उत्तर प्रदेश के एटा में पुलिस ने 16 वर्षीय जिस नाबालिग को अपहरणकर्ता से रेस्क्यू किया था वह पुलिस कस्टडी से दोबारा लापता हो गई। एसएसपी ने इस मामले में एसएचओ को सस्पेंड कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुलिस कस्टडी से गायब हुई नाबालिग

आगरा : यूपी के एटा जिले से 16 वर्षीय जिस लड़की को पुलिस ने अपहरणकर्ता से बचाया था वह लड़की रेस्क्यू के कुछ ही घंटों के बाद फिर से लापता हो गई। पुलिस ने उसे रेस्क्यू कर अपनी कस्टडी में रखा था और रिपोर्ट के मुताबिक वह वहीं से दोबारा लापता हो गई। शुक्रवार दोपहर को लड़की को अवागढ़ थाने शिकायत दर्ज कराने लाया गया था लेकिन वहीं से कुछ देर के बाद वह फिर से लापता हो गई।

इधर पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि लड़की के लापता होने के पीछे पुलिस वालों की भी मिलीभगत है। उन्होंने आरोप लगाया है कि संदिग्ध के चाचा जिन्हें पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था उसे भी संदिग्ध हालातों में पुलिस ने रिहा कर दिया है। इसे लेकर परिजनों ने थाने के बाहर खूब हंगामा भी किया।

इस घटना पर संज्ञान लेते हुए एटा एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने एसएचओ केके बलयान, आईओ देवराज और कॉन्सटेबल अनुराधा को सस्पेंड कर दिया है। उनके खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक 16 वर्षीय लड़की अपने प्रेमी के साथ 14 अगस्त को भाग गई थी। पुलिस ने बीते सोमवार को लड़की का रेस्क्यू किया और उसका मेडिकल टेस्ट कराया। शुक्रवार को कोर्ट में उसका बयान दर्ज कराने के बाद उसे थाने में ही रोका गया लेकिन अगली सुबह लड़की वहां से फिर लापता हो गई।

परिजनों का आरोप है कि जिस लड़ने ने उनकी बेटी को भगाया था उसके चाचा को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था लेकिन पैसों के लेन देन के बाद उसे छोड़ दिया गया। अब लड़की बरामदगी के लिए क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया गया है, उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया है कि लड़की को जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।