लाइव टीवी

डॉ. योगिता हत्याकांड: आरोपी डॉक्टर ने कबूला जुर्म, बोला- पहले गला दबाया फिर चाकू मारकर उतारा मौत के घाट

Updated Aug 20, 2020 | 11:02 IST

Dr Yogita Gautam Murder Case: आगरा में डॉ. योगिता गौतम की की हत्या के मामले में पुलिस ने साथी डॉ. विवेक तिवारी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है।

Loading ...
खूनी डॉक्टर ने की योगिता की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम
मुख्य बातें
  • खूनी डॉक्टर ने की योगिता की हत्या, ऐसे दिया वारदात को अंजाम
  • डॉक्टर योगिता से शादी करना चाहता था आरोपी डॉक्टर विवेक तिवारी
  • डॉक्टर योगिता के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए डॉक्टर तिवारी पर लगाए थे गंभीर आरोप

आगरा: आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज की पीजी छात्रा डॉक्टर योगिता के हत्यारोपी डॉक्टर विवेक तिवारी को आगरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी डॉक्टर पहले तो खुद को बेकसूर बताते रहा लेकिन बाद में अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि उसी ने डॉक्टर योगिता की हत्या की है। बता दें कि बुधवार सुबह फतेहाबाद हाईवे पर बमरौली कटारा इलाके में डॉक्टर योगिता गौतम का शव मिला था। इससे पहले डॉक्टर योगिता के भाई और पिता ने पुलिस में शिकाय दर्ज कराते हुए डॉक्टर विवेक तिवारी पर अपहरण का आरोप लगाते हुए कहा था कि उसी ने योगिता की हत्या की है। 

आरोपी ने कबूला जुर्म
आरोपी डॉक्टर विवेक तिवारी ने जुर्म कबूल करते हुए कहा, 'मैं डॉक्टर विवेक तिवारी जालौन से डॉ. योगिता तिवारी से मिलने के लिए करीब 6 से साढ़े 6 बजे की बीच मिलने आया था। हमारे रिलेशन तकरीबन सात सालों से थे। इस बीच लास्ट टाइम जब हमारी मीटिंग हुई तो डॉ. योगिता मेरी कार में बैठी तो शुरूआत से ही इतने झगड़े शुरू हो गए, इतनी हॉट टॉक स्टार्ट हो गई कि जिसमें मैंने गला दबाने के बाद उनकी हत्या कर दी। गला दबाने के बाद भी मुझे लगा कि उनकी मौत नहीं हुई है तो, मैं जनरली अपनी गाड़ी में एक चाकू रखता हूं, उससे मैंने उनके सिर पर वार किया और एक सुनसान इलाके में उनकी बॉड़ी को सुनसान इलाके में फेंक दिया औऱ लकड़ियों से ढक दिया।'

डॉक्टर विवेक करना चाहता था योगिता से शादी
डॉक्टर योगिता दिल्ली के नजफगढ़ की रहने वाली थीं। 2009 में मुरादाबाद के तीर्थंकर महावीर मेडिकल कॉलेज में वर्ष 2009 में प्रवेश लेने के बाद उसकी पहचान डॉक्टर विवेक तिवारी से हुई। परिवार का कहना है कि डॉक्टर विवेक पिछले काफी समय से डॉ. योगिता को परेशान कर रहा था और लगातार शादी करने का दवाब बना रहा था। परिवार ने बाताय कि मंगलवार को डॉक्टर विवेक ने योगिता को जबरन गाड़ी में खींचा था जिसका सीसीटीवी फुटेज भी है। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।