लाइव टीवी

Agra News: सीडीओ ने टीचर को किया निलंबित, विरोध में धरने पर बैठीं शिक्षिका और छात्राएं, कर रही ये मांग

Updated Sep 15, 2022 | 21:57 IST

Agra News: आगरा में एक दिव्यांग टीचर को निलंबित करने का मामला चर्चा में है। सीडीओ की ओर से टीचर को निलंबित करने के बाद विरोध में टीचर और छात्राएं दोनों ही धरने पर बैठ गईं। इससे पहले स्कूल की 23 छात्राओं ने डीएम को चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में लिखा है कि डीएम अंकल प्लीज हमारी मैडम के खिलाफ कोई कार्रवाई मत कीजिएगा, नहीं तो हमारा भविष्य बर्बाद हो जाएगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आगरा में दिव्यांग शिक्षिका की सीडीओ से नोकझोंक
मुख्य बातें
  • आगरा में धरने पर बैठीं दिव्यांग टीचर और छात्राएं
  • इससे पहले 23 छात्राओं ने डीएम को लिखी थी भावुक चिट्ठी
  • दिव्यांग शिक्षिका ने किया था फेसबुक लाइव

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में शिक्षिका द्वारा फेसबुक लाइव का मामला चर्चा में है। विवाद बढ़ने और सीडीओ से नोकझोंक होने के बाद दिव्यांग शिक्षिका को निलंबित कर दिया गया था। हालांकि विरोध में निलंबित शिक्षिका धरने पर बैठ गई। वहीं स्कूली छात्राएं भी शिक्षिका के साथ धरना दे रही हैं। छात्राओं का कहना है कि अगर हमारी मैडम चली गई तो हम नहीं पढ़ेंगे। इससे पहले स्कूल की छात्राओं ने मामले में डीएम को कथित तौर पर एक पत्र भी लिखा था।

सूत्रों के अनुसार इस इस चिट्ठी में बच्चियों ने लिखा था कि डीएम अंकल प्लीज... अलका मैडम के खिलाफ कार्रवाई मत कीजिए और हमारा जीवन बर्बाद होने से बचा लीजिए। बच्चियों ने यह भी लिखा कि हमें मैडम के अलावा कोई नहीं पढ़ा सकता है। बच्चियों ने डीएम से गुहार लगाई कि आप एक बार स्कूल में आइए और हमसे बात जरूर कीजिए। हालांकि मामले में सीडीओ से बहस के बाद टीचर को निलंबित कर दिया गया। 

दिव्यांग शिक्षिका की सीडीओ से नोकझोंक

दरअसल कंपोजिट कन्या विद्यालय में सोमवार को प्रधानाचार्य कीर्ति और दिव्यांग शिक्षिका अलका के बीच विवाद हो गया था। इसके बाद शिक्षिका अलका ने इस मामले को लेकर फेसबुक लाइव किया। जिसके बाद मामला वायरल हो गया। वहीं इस मामले में सीडीओ ए मणिकंडन ने दोनों शिक्षिकाओं को कार्यालय में तलब किया। बताया गया कि दिव्यांग शिक्षिका सीडीओ कार्यालय पहुंची और वहां सीडीओ से भी उनकी नोकझोंक हो गई। इसके बाद सीडीओ ने बीएसए को शिक्षिका के निलंबन के आदेश दे दिए। वहीं स्कूल में पढ़ने वाली बच्चियों को पूरे मामले की जानकारी लगी तो उन्होंने डीएम के लिए कथित तौर एक चिट्ठी लिख दी। 23 बच्चियों की ओर से लिखी गई इस चिट्ठी में दिव्यांग शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई न करने की गुहार लगाई । बताया गया कि डीएम के पास यह चिट्ठी शिक्षिका के मोबाइल नंबर से व्हाट्सएप द्वारा भेजी गई।

 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।