लाइव टीवी

Agra: नशे में लड़के ने चाकू से काट ली अपनी ही गर्दन, लहूलुहान हालत में ले लोग दौड़ अस्पताल, सफल सर्जरी से बची जान

Updated Aug 08, 2022 | 14:00 IST

Agra: आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में एक खौफनाक सीन देखने को मिला। एक युवक की तीन से चार इंच तक गर्दन कटी हुई थी लेकिन डॉक्टरों की ने आनन-फानन ऑपरेशन कर उसकी जान बचा ली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में युवक ने नशे में काट ली अपनी गर्दन
मुख्य बातें
  • युवक ने नशे की हालत में काटी अपनी गर्दन, सांस लेने पर हो रही थी दिक्कत
  • डॉक्टरों की टीम ने आनन-फानन ऑपरेशन कर युवक की बचा ली जान
  • युवक की गर्दन कटी देख सन्न रह गए थे लोग

Agra News: उत्तर प्रदेश में आगरा शहर के एसएन मेडिकल कॉलेज में एक युवक की गर्दन कटी देख हर कोई हैरान रह गया। वहीं डॉक्टर भी युवक की हालत देखकर चौंक गए और आनन-फानन उसे ऑपरेशन थिएटर में ले जाकर सर्जरी शुरू कर दी। करीब एक घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने परिजनों को राहत भरी खबर दी। डॉक्टरों ने बताया कि ऑपरेशन सफल रहा है और युवक की हालत में भी सुधार है।

बताया गया कि एटा के रहने वाले 18 वर्षीय युवक ने नशे की हालत में अपनी गर्दन को काट लिया था। इसके बाद परिजन उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में लेकर पहुंचे और डॉक्टरों से युवक को बचाने के लिए इलाज करने की बात कही। वहीं डॉक्टरों ने आनन-फानन घायल युवक का इलाज शुरू कर दिया। 

तीन से चार इंच तक कटी थी युवक की गर्दन

एसएन मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों का कहना है कि, युवक की तीन से चार इंच तक गर्दन कटी हुई थी। जिस वजह से उसे सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। डॉक्टरों की टीम ने तुरंत ऑपरेशन शुरू किया तो युवक की जान बच गई। करीब एक घंटे तक चले ऑपरेशन में डॉक्टरों ने सांस की नली को जोड़ने का काम किया और गर्दन में टांके भी लगा दिए। ऑपरेशन करने वाली डॉक्टरों की टीम ने बताया कि अब युवक की हालत में सुधार है। धीरे-धीरे उसकी हालत में और सुधार होता जाएगा। 

नशे की हालत में उठाया खौफनाक कदम, बच गई जान

बताया गया कि युवक ने नशे की हालत में खौफनाक कदम उठाते हुए चाकू से अपनी गर्दन पर गहरा वार किया। वार करने के बाद वह लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर पड़ा था, लेकिन परिजनों ने युवक को लहूलुहान हालत में देखते ही उसे आनन-फानन अस्पताल की ओर लेकर दौड़ गए। कहा जा रहा है कि अगर परिजन उसे समय पर अस्पताल नहीं लेकर जाते तो उसकी जान बच पाना मुश्किल था। वहीं परिजनों ने डॉक्टरों की टीम को धन्यवाद बोलते हुए भगवान का भी शुक्रिया किया है। उनका कहना है कि अगर समय से वह अस्पताल नहीं पहुंच पाते तो बेटे की जान जा सकती थी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।