लाइव टीवी

Agra Loot Case: आगरा की कोरियर कंपनी को लूटने के लिए रचा गया था ऐसा 'चक्रव्यूह', 12 मिनट में 40 लाख लूटे

Updated Jul 23, 2022 | 14:51 IST

Agra Loot: आगरा में बदमाशों ने हथियारों के बल पर एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने सिर्फ 12 मिनट ही कोरियर कंपनी के ऑफिस से 40 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दे डाला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मौके पहुंचे थे एडीजी जोन राजीव कृष्ण और एसएससी प्रभाकर चौधरी।
मुख्य बातें
  • आगरा में लूट की बड़ी वारदात, बदमाशों ने 12 मिनट में दिया वारदात को अंजाम
  • कोरियर ऑफिस से 40 लाख लूटकर फरार हुए बदमाश
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश, जल्द खुलेगा राज

Agra Loot Case: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में हुई 40 लाख की लूट के मामले में कई बड़े खुलासे हुए। पुलिस की जांच में पता चला है कि बदमाश पूरी तैयारी के साथ आए थे और 12 मिनट में ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। यह भी खुलासा हुआ है कि वारदात को अंजाम देने के लिए चार नहीं सात बदमाश आए थे। पता चला है कि बदमाशों ने पहले ही रेकी की हुई थी, इसलिए उन्होंने बहुत शातिर तरीके से लूट की है। हालांकि ये बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं।

पुलिस के अनुसार रावतपाड़ा स्थित तिवारी गली में एक कोरियर कंपनी के ऑफिस में 40 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। बदमाशों ने 500 मीटर दूर ही अपनी बाइक चिम्मन पूरी चौराहे के पास खड़ी कर दी थी, जिससे किसी को शक ना हो। वहीं सीसीटीवी फुटेज से पुलिस के हाथ कुछ सुराग भी लगे हैं। अब पुलिस इन्हीं के आधार पर जांच कर रही है। 

12 मिनट में दिया वारदात अंजाम

जानकारी के अनुसार इन बदमाशों ने वारदात के लिए पहले से ही रेकी की हुई थी। वहीं शुक्रवार को हाथ में हथियार लिए चार बदमाश कोरियर कंपनी के ऑफिस में घुस गए। इस दौरान बदमाशों ने पूरे स्टाफ को हथियार दिखाते हुए चुपचाप खड़ा कर दिया। फिर बदमाशों ने कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी देते हुए लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। वहीं 40 लाख की लूट करने के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए।

वारदात के वक्त हो रही थी बारिश

वारदात के दौरान रावतपाड़ा क्षेत्र में बारिश हो रही थी। इसी वजह से बाजार में ज्यादा भीड़ भी नहीं थी। इसी बात का फायदा उठाकर बदमाशों ने आसानी से वारदात अंजाम दिया। उधर, घटना की जानकारी लगने पर एडीजी जोन राजीव कृष्ण, एसएससी प्रभाकर चौधरी, एसपी सिटी विकास कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर छानबीन की। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बदमाश कैमरे में कैद हो गए हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।