लाइव टीवी

Agra Dumper Fire: आगरा में सड़क पर दौड़ता डंपर बना आग का गोला, केबिन में फंसा ड्राइवर जिंदा जला, हालत नाजुक

Updated Jul 22, 2022 | 22:04 IST

Agra Dumper Fire: आगरा में आगरा-ग्वालियर हाईवे पर शुक्रवार तड़के एक डंपर बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गया। जिसमें देखते ही देखते भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आने से चालक गंभीर रुप से झुलस गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में सड़क पर दौड़ते डंपर में लगी भीषण आग
मुख्य बातें
  • आगरा-ग्वालियर हाईवे पर बड़ा हादसा
  • डंपर बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराया
  • डंपर में लगी भीषण आग, चपेट में आने से चालक झुलसा

Agra Dumper Fire: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। आगरा-ग्वालियर हाईवे पर शुक्रवार तड़के एक डंपर डिवाइडर से टकरा गया। देखते ही देखते डंपर में आग लग गई। हादसे में डंपर चालक उसमें ही फंसा रह गया। चालक ने केबिन से निकलने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं निकल पाया। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आग की लपटों में घिरे चालक को डंपर के केबिन से निकाला गया। इस दौरान वह गंभीर रूप से झुलस गया। आनन-फानन उसे एसएन मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी में ले जाया गया। जहां अभी चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। 

जानकारी के अनुसार, राजस्थान के धौलपुर के सोहा का रहने वाला सुजान सिंह गुर्जर शुक्रवार को तड़के 4:00 बजे ग्वालियर की तरफ से डंपर लेकर आगरा की ओर जा रहा था। जैसे ही वह मधु नगर चौराहे के पास पहुंचा तो डंपर बेकाबू  होकर डिवाइडर से टकरा गया। 

आग की लपटों में घिरा चालक 

हादसे के बाद देखते ही देखते डंपर में भीषण आग लग गई। आग की लपटों में चालक घिर गया। डंपर में आग लगी देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिश की। लेकिन आग की लपटों ने विकराल रूप धारण कर लिया। लोग आग नहीं बुझा सके, इस दौरान किसी ने दमकल विभाग को सूचना दी। सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। 

चालक गंभीर हालत में एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती 

कुछ देर में दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया और चालक को डंपर से बाहर निकाला। लेकिन तब तक वह गंभीर रूप से झुलस गया था। आनन-फानन डंपर चालक को एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर सदर धर्मेंद्र कुमार दहिया ने बताया कि डंपर चालक की हालत गंभीर है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, डंपर में भीषण आग लगी थी। आग की चपेट में आने से चालक 70 फीसदी जल गया। उसकी हालत गंभीर है।
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।