लाइव टीवी

Agra: नहीं थम रहे पत्नी और बच्चों के आंसू, आंखों के सामने पति को बेरहमी से उतारा था मौत के घाट, सामने आई बड़ी वजह

Updated Aug 28, 2022 | 16:55 IST

Agra Murder Case: आगरा में एक टेंट व्यापारी की हत्या कर दी गई। व्यापारी की हत्या के बाद पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। पत्नी बिलखते हुए बार-बार यह कर रही है कि उन्होंने किसी का क्या बिगाड़ा था, जो हमारे परिवार को उजाड़ दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में टेंट व्यापारी की हत्या
मुख्य बातें
  • आगरा में टेंट व्यापारी की हत्या, परिवार में पसरा मातम
  • पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल
  • पत्नी ने मोहल्ले के ही दो युवकों पर लगाया हत्या का आरोप

Agra Murder Case: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर (ताजनगरी) में हुई टेंट व्यापारी की हत्या के बाद पत्नी और बच्चों के आंसू थम नहीं रहे हैं। पत्नी और बच्चे शव से लिपटकर बिलख-बिलख कर रोते रहे। वहीं पत्नी ने बिलखते हुए कहा कि, उन्होंने किसी का क्या बिगाड़ा था जो हमारे परिवार को ही उजाड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित पत्नी की तहरीर के आधार पर मोहल्ले के ही दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच पूरी होने के बाद ही वारदात की सच्चाई सामने आएगी।

थाना शाहगंज क्षेत्र में एक टेंट व्यापारी बॉबी (28) की शनिवार को घर में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के दौरान पत्नी भी कमरे में ही सोई हुई थी। पत्नी ने हत्या का आरोप मोहल्ले के ही दो युवकों पर लगाया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

बच्चों के साथ सड़क पर बैठी पत्नी

टेंट व्यापारी बॉबी की हत्या के बाद उसके परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। पत्नी अपने पति की हत्या का सदमा सहन नहीं कर पा रही है। बताया गया कि, पीड़ित पत्नी अपने बच्चों को लेकर सड़क पर बैठ गई और पति के शव से लिपटकर फूट-फूट कर रोने लगी। पत्नी बार-बार बिलखते हुए यही कह रही थी कि, हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। उधर, हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत करने की कोशिश की। लेकिन गुस्साए परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए थे। वहीं पुलिस ने पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। 

उजड़ गई हंसते-खेलते परिवार की खुशियां

टेंट व्यापारी बॉबी अपने परिवार के साथ प्रकाश नगर में एक मकान में किराए पर रहता था। वहीं हंसते खेलते परिवार में अचानक इस तरह गमों का पहाड़ टूट पड़ेगा, यह कभी किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। पति की हत्या के बाद पत्नी प्रीति और बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि, बॉबी का कुछ महीने पहले शिवालिन से विवाद हुआ था। इस दौरान शिवालिन ने बॉबी को चांटा मार कर जान से मारने की धमकी दी थी। परिजनों ने इसी विवाद को हत्या की वजह बताया है। उधर, थाना शाहगंज के प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही का कहना है कि, मृतक की पत्नी ने मोहल्ले के ही शिवालिन और अंकित पर हत्या का केस दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश में दबिश देना शुरू कर दिया है। पुलिस जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।