लाइव टीवी

Agra: आगरा में 29 नए मामले, संक्रमितों की कुल संख्या 1,730

Updated Jul 30, 2020 | 13:52 IST

Agra News: आगरा में गुरुवार को 29 नए मामलों की पुष्टि हुई है जिसके साथ संक्रमितों का आंकड़ा 1,730 तक पहुंच गया है जबकि 99 मरीजों की मौत हो गई है।

Loading ...
आगरा में कोरोना वायरस के मामले बढ़े

आगरा : आगरा में पिछले दो हफ्तों में कोरोनावायरस महामारी के नए मामलों की संख्या में हो रही वृद्धि के साथ यह जिला स्वास्थ्य बल के लिए एक चिंता का विषय बन गया है। गुरुवार को यहां 29 नए मामलों की पुष्टि हुई है जिसके साथ संक्रमितों का आंकड़ा 1,730 तक पहुंच गया है जबकि 99 मरीजों की मौत हो गई है।

जिलाधिकारी पी.एन.सिंह ने कहा कि कोविड-19 के 21 मरीजों को डिस्चार्ज के साथ ही ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 1,401 तक पहुंच गई है और अब तक जिले में 46,641 नमूने लिए गए हैं। नए मामलों के दर्ज होने के साथ ही आगरा में सक्रिय मामलों की संख्या अब 229 है।

राज्य सरकार द्वारा जिले के लिए नियुक्त किए गए नोडल अधिकारी आलोक कुमार ने शहर के कई हॉट स्पॉट इलाकों का दौरा करने के बाद पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे बिना मास्क के पाए गए सभी लोगों के लिए चालान जारी करें। उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को भी साफ-सफाई का पर्याप्त ध्यान रखने को कहा है।

इस बीच, आगरा में जेल प्रशासन ने कहा कि रक्षा बंधन के मौके पर बहनों को जेलों में अपने भाइयों से मिलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। नई व्यवस्था के मुताबिक, महिलाओं को इस बार राखी अपने भाइयों के नाम के लिफाफे में भरकर जेल कार्यालय में जमा करना होगा जिन्हें बाद में जेल में कैद इनके भाइयों तक पहुंचा दिया जाएगा।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।