लाइव टीवी

Firozabad Murder: फिरोजाबाद में छेड़छाड़ करने पर चार बहनों ने पीट-पीटकर ली शख्स की जान वीडियो देख कांप उठे लोग

Updated Aug 24, 2022 | 16:27 IST

Murder In Firozabad: फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ से परेशान युवतियों ने अपने भाइयों के साथ मिलकर व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
फिरोजाबाद एएसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण
मुख्य बातें
  • शिकोहाबाद में व्यक्ति की हत्या का सनसनीखेज मामला
  • युवतियों ने भाइयों के साथ मिलकर व्यक्ति की पीट-पीटकर की हत्या
  • आरोप-शख्स महिलाओं और युवतियों से करता था छेड़छाड़

Firozabad Murder: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां के मोहल्ला खेड़ा में रामगोपाल उर्फ राजू की बेरहमी से पीट पीटकर जान ले ली। इस दौरान किसी ने राजू को बचाने की हिम्मत नहीं जुटाई। वारदात को अंजाम देने के लिए युवतियां अपने चचेरे भाइयों के साथ आईं थी। युवक को लगातार लाठी डंडों से बेहरमी से पीटा गया। वारदात का वीडियो भी वायरल हुआ है।

मारपीट के दौरान युवक जिंदगी भी भीख मांगता रहा है लेकिन आरोपियों ने उसे नहीं बख्शा। जानकारी के अनुसार, फब्तियां कसने से गुस्साई चार बहनों ने पड़ोस के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोप है कि मृतक महिलाओं और युवतियों से छेड़छाड़ करता था, इसलिए चार बहनों ने तीन भाइयों के संग उसकी बेरहमी से पिटाई की, बाद में उसकी मौत हो गई। 

आरोप-महिलाओं और लड़कियों पर फब्तियां कसता था रामगोपाल

बताया जा रहा है कि रामगोपाल उर्फ राजू (40) पुत्र तुकमान बघेल निवासी मोहल्ला खेड़ा का रहने वाला था, उसकी शादी नहीं हुई थी। रामगोपाल के भतीजे देशराज के अनुसार, उसके चाचा हलवाई के काम करते थे। उसके पिता की मौत पहले ही हो गई थी। जांच में सामने आया कि रामगोपाल गली से आने-जाने वाली महिलाओं और लड़कियों पर फब्तियां कसता रहता था। इस बात को लेकर पड़ोसियों से कई बार विवाद हो चुका था। आरोप है कि सोमवार शाम को भी रामगोपाल ने पड़ोसी युवती पर फब्ती कसी। इस पर विवाद हो गया। बाद में युवती अपनी तीन बहनों और तीन चचेरे भाइयों के साथ यहां पहुंची और रामगोपाल पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। रामगोपाल पर ताबड़तोड़ प्रहार किए गए। आरोप है कि गुस्से में हमलावरों ने उसकी चारपाई भी जला दी। रातभर रामगोपाल लहूलुहान गली में पड़ा रहा। सुबह लोगों ने देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। 

पुलिस ने सात नामजद, पांच अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिरोजाबाद एएसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण ने बताया कि प्रथम दृष्टया मृतक के गलत हरकत करने की जानकारी मिली है। मृतक के भतीजे सतेंद्र ने सात नामजद और पांच अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने चार बहनों को पकड़ लिया है। इनमें एक नाबालिग है। तीन आरोपी भाइयों की तलाश जारी है। घटना का 170 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो काफी डराने वाला है। इसमें कुछ लड़कियां और कुछ युवक एक व्यक्ति को गली में जमकर पीट रहे हैं। लोहे के सरिये और बेल्ट से मार रहे हैं। युवक लहूलुहान होकर किनारे पड़ा है, फिर भी पिटाई की जा रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।