लाइव टीवी

Agra News:महंगे फोन को 3000 रुपये में बेच रहे थे चोर, व्हाट्सएप से करते थे कीमत तय, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Updated Mar 31, 2022 | 20:04 IST

Agra News: आगरा पुलिस ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है। पुलिस ने मोबाइल लूट और चोरी करने वाले गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। चोरी करने वाले गैंग से पुलिस ने 29 मोबाइल और 912 सिम के साथ दो बाइक भी बरामद की गई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मोबाइल चोर गैंग का भंडाफोड़
मुख्य बातें
  • आगरा पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का किया भंडाफोड़
  • 29 मोबाइल और 912 सिम के साथ दो बाइक बरामद
  • व्हाट्स एप पर मोबाइल फोन की कीमत तय होती थी

Agra News : उत्तर प्रदेश के आगरा में मोबाइल चोर गैंग का भंडाफोड़ हुआ है। आगरा पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए मोबाइल लूट और चोरी करने वाले गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। चोरी करने वाले गैंग से पुलिस ने 29 मोबाइल और 912 सिम के साथ दो बाइक भी बरामद की हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक महंगे मोबाइल फोन की चोरी करके उन्हें सस्ते दामों में बेच देते थे। जानकारी के मुताबिक व्हाट्स एप पर मोबाइल फोन की कीमत तय होती है। आरोपी फोटो भेजते थे। पसंद आने पर उन्हें सस्ते दामों में बेच देते थे। 16 हजार का मोबाइल तीन हजार तक में बेचते थे। 

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात को सदर क्षेत्र में सीओडी के पास से चार आरोपियों को पकड़ा। इनमें हाथरस के सादाबाद स्थित गंगा नगर निवासी अमन शर्मा, सरस्वती विहार निवासी राहुल उर्फ टिन्नी पंडित, मनीष लवानिया उर्फ टोल्टा और नगला परसोती निवासी मनीष सोनी हैं। उनकी तलाशी में 29 मोबाइल, 912 सिम कार्ड, दो बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। उनके दो साथी सादाबाद निवासी विकास और अश्वनी फरार हो गए।

मोबाइल व बाइक पुलिस ने किया बरामद

आरोपियों से बरामद कुछ सिम चोरी के मोबाइल से निकले हुए हैं। अपाचे बाइक थाना एत्माद्दौला क्षेत्र से चोरी की थी। इस पर फर्जी नंबर लगाकर चला रहे थे। दूसरी बाइक परिचित की है। इससे मोबाइल लूट करते थे। 912 सिम के विषय में पुलिस आरोपियों से पड़ताल करेगी।

ऐसे देते थे घटना को अंजाम

आरोपी भीड़भाड़ वाले इलाकों में घूम-घूमकर इनका गिरोह लोगों के मोबाइल पार करता था। मोबाइल लूटते भी थे। अमन, राहुल उर्फ टिन्नी और मनीष उर्फ टोल्टा आटो में बैठ जाते हैं। सवारियों की जेब से मोबाइल निकाल लेते हैं। सुनसान रास्तों पर भी लोगों को निशाना बनाते थे।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।