लाइव टीवी

आगरा में रफ्तार का कहर, पेड़ से टकराई कार, धौलपुर के दो युवकों की दर्दनाक मौत, जिंदगी के लिए जूझ रहे दो लोग

Updated Aug 24, 2022 | 20:34 IST

Agra Road Accident: आगरा में मंगलवार की रात को एक गाड़ी बेकाबू होकर नीम के पेड़ से टकरा गई। हादसे में दो युवकों की जान चली गई। जबकि दो युवक घायल हो गए। एक की हालत गंभीर है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
तेज रफ्तार कार से हादसा, 2 की मौत, 2 घायल
मुख्य बातें
  • आगरा में बेकाबू कार नीम के पेड़ से टकराई
  • दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत, दो घायल
  • आगरा से धौलपुर जा रहे थे कार सवार सभी लोग

Agra Road Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में मंगलवार की रात भीषण हादसा हुआ है। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक राजस्थान के धौलपुर के रहने वाले थे। जानकारी के अनुसार, आगरा के थाना खेरागढ़ इलाके में मंगलवार की रात यह दर्दनाक हादसा हुआ। बकालपुर गांव के पास तेज रफ्तार गाड़ी बेकाबू होकर नीम के पेड़ से टकरा गई। 

दर्दनाक हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, कार सवार दो अन्य घायल हो गए। घायलों में एक युवक की हालत गंभीर है। हादसे में जान गंवाने वाले दोनों युवक राजस्थान के धौलपुर जिले के रहने वाले थे। 

तेज रफ्तार गाड़ी के टक्कर होते ही उड़े परखच्चे 

मृतकों की शिनाख्त उपेंद्र और हिमांशु के रूप में हुई है। राम वकील और भोलू हादसे में घायल हुए हैं। पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए आगरा भेजा है। बताया जा रहा है कि गाड़ी सवार युवक आगरा से धौलपुर के बसेड़ी अपने घर जा रहे थे। रात करीब एक बजे खेरागढ़ इलाके के गांव बकालपुर के पास इनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई। गाड़ी सड़क किनारे खड़े नीम के पेड़ से टकरा गई। गाड़ी के तेज रफ्तार होने की वजह से टक्कर होते ही गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। 

पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गाड़ी में फंसे लोगों को निकाला। उपेंद्र और हिमांशु की मौके पर मौत हो चुकी थी। जबकि राम वकील और भोलू गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस जांच में सामने आया है कि, कार में सवार चारों युवक शराब के नशे में थे। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया है। वहीं, पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।