लाइव टीवी

Agra Suicide Case: आगरा में होटल के कमरे में लटका मिला युवक का शव, पुलिस की जांच में सामने आई बड़ी बात

Updated Jul 16, 2022 | 14:38 IST

Agra News: आगरा शहर में एक युवक ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspFacebook
आगरा में एक युवक ने फांसी लगाकर दी जान
मुख्य बातें
  • आगरा में एक युवक ने होटल में फांसी लगाकर दी जान
  • पुलिस ने कमरे से बरामद किया सुसाइड नोट
  • मृतक युवक के परिजनों ने किया यह बड़ा दावा

Agra Suicide Case: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। युवक का शव होटल के एक कमरे में फंदे पर लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया। सुसाइड नोट में एक चौंकाने वाली बात लिखी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने युवक के परिजनों को भी सूचना दे दी है।  

पुलिस के अनुसार मूलरूप से जगनेर के गांव मेवली के रहने वाले दीपक (25) पुत्र वीरम सिंह ने गुरुवार रात को होटल के एक कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि दीपक शास्त्रीपुरम में किराये के मकान में रहता था। शास्त्रीपुरम के ही एक होटल में दीपक में यह खौफनाक कदम उठाया है।

कमरे से मिला सुसाइड नोट

दीपक ने उक्त होटल में एक कमरा बुक किया था। काफी समय तक कमरा नहीं खुला तो कर्मचारियों को शक हुआ। इसके बाद होटल के कर्मचारियों द्वारा पुलिस को सूचना दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो अंदर दीपक का शव फंदे से लटका हुआ था। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि विवेक नाम के शिक्षक ने नौकरी लगवाने के नाम पर उससे पांच लाख रुपये लिए थे, लेकिन नौकरी नहीं लगवाई। जिससे वह काफी परेशान था। 

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

उधर, घटना की जानकारी लगने पर युवक के परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं युवक के पिता का कहना है कि वह कर्ज में डूबा हुआ था, इसी वजह से उसने यह खौफनाक कदम उठाया है। दूसरी ओर थाना प्रभारी आनंद कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। परिवार द्वारा तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।