लाइव टीवी

Agra: आगरा में दर्दनाक हादसा, चंद मिनटों में बुझ गया घर का चिराग, बकरियों को बचाने के चक्कर में गंवाई जान

Updated Sep 15, 2022 | 12:24 IST

Agra Death Case: आगरा में बकरियों को बचाने के चक्कर में 15 वर्षीय एक किशोर की करंट लगने से मौत हो गई। वहीं घर का चिराग बुझने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आगरा में करंट लगने से युवक की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • आगरा में दर्दनाक हादसा, बुझ गया घर का चिराग
  • बकरियों को बचाने के चक्कर में गई किशोर की जान
  • परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर किया जमकर हंगामा

Agra Death Case: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक दर्दनाक घटना हुई, जिसमें किशोर की मौत हो गई। वहीं किशोर की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इसके बाद गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग करते हुए रोड पर जाम लगा दिया। इस दौरान करीब चार घंटे तक जमकर हंगामा चला। वहीं मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार के आश्वासन पर परिजन किसी तरह शांत हुए और उन्होंने जाम खोल दिया।

बताया गया कि गांव खांडा के पास सड़क किनारे लगे हाईटेंशन तार के खंबे में आए करंट से बुधवार को सुमित समेत 11 बकरियों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि बकरियों को बचाने के चक्कर में ही सुमित की मौत हुई है।

गुस्साए परिजनों ने रोड पर लगाया जाम

किशोर की मौत का पता लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और किशोर का शव आगरा जलेसर मार्ग पर रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान परिजनों ने मुआवजे की मांग करते हुए करीब चार घंटे तक जमकर हंगामा किया। उधर, सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को किसी तरह समझा कर शांत किया। उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द कार्रवाई कर मुआवजा दिलाया जाएगा। वहीं किशोर की मौत से गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

बुझ गया घर का चिराग

खांडा निवासी महेश चंद्र दिवाकर बकरियों को पालकर परिवार का पालन पोषण करते हैं। बुधवार को उनका बेटा सुमित (15) बाईपास के पास 25 बकरियों को चराने के लिए गया था। इस दौरान करीब चार बजे के आस-पास बकरियां चरते हुए सड़क किनारे लगे 33 हजार वोल्ट की हाईटेंशन लाइन के खंबे के पास पहुंच गईं। बताया गया कि खंभे में करंट आने के कारण बकरियां एक के बाद एक जमीन पर गिरने लगी। वहीं सुमित ने बकरियों को बचाने का प्रयास किया तो वह भी करंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में प्रधान पति का कहना है कि राहगीरों ने उपकेंद्र खंडा में घटना की सूचना देकर आपूर्ति बंद कराई। लेकिन तब तक सुमित की मौत हो चुकी थी। इसके बाद पीड़ित परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। वहीं मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार एत्मादपुर अजय कुमार और सीओ रवि कुमार ने परिवार को मुआवजे का आश्वासन देते हुए कार्रवाई करने की बात कही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।