लाइव टीवी

आगरा में युवक की हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा, करीबी पर शक, दोस्तों से की पुलिस ने पूछताछ

Updated Jul 25, 2022 | 22:40 IST

Agra Murder: आगरा में एक युवक की गला काट कर हत्या करने के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में युवक की मौत खून अधिक बहने की वजह बताई गई है। पुलिस ने मामले में परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में युवक की गला रेतकर हत्या
मुख्य बातें
  • आगरा में युवक की हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई
  • अधिक खून बहने से हुई युवक की मौत
  • पुलिस ने परिजनों और पड़ोसियों से की पूछताछ

Agra Murder: ताजनगरी आगरा के एत्माद्दौला के प्रकाश नगर में युवक की गला रेतकर हत्या करने के मामले में नया खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है। इसमें धारदार हथियार द्वारा गला काटने की वजह से खून अधिक बहने के कारण मौत हुई है। युवक के शरीर पर कहीं और चोट का निशान नहीं मिले है। आशंका है कि, रात में नौ से दस बजे के बीच सोते समय युवक का गला काटा गया। पुलिस परिजन और दोस्तों से पूछताछ करने में जुटी है। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की रात में किसी वक्त प्रकाश नगर में रहने वाले घनश्याम (22) की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। शनिवार सुबह पड़ोसी महिला ने घर में उसका खून से लथपथ शव देखा। जिसके बाद उसने शोर मचाया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की। मौके पर एक चाकू मिला। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। 

युवक की हत्या के मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत गला रेतने और अत्यधिक खून बहने की वजह से होना बताई गई है। इसके अलावा युवक के शरीर पर कहीं और चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। आशंका है कि युवक पर सोते समय हमला किया गया। 

घनश्याम के दोस्तों से पूछताछ

थाना एत्माद्दौला के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार के अनुसार, पड़ोस में रहने वाली कुसुमा देवी से पूछताछ की गई है। कुसुमा देवी ने सबसे पहले घनश्याम का शव देखा था। उसके अलावा मोहल्ले के अन्य लोगों से भी पूछताछ की गई है, पूछताछ में सामने आया कि घनश्याम से कुछ युवकों की दोस्ती थी। अब पुलिस युवक के दोस्तों की जानकारी जुटा रही है। उधर, यह भी जानकारी मिली है कि युवक की मां द्रोपदी मकान बेचना चाहती थीं। मकान बेचकर वह बेटियां को रुपये देना चाहती थी। मकान बेचने का घनश्याम विरोध कर रहा था। मकान में घनश्याम के भाई की पत्नी का भी हिस्सा था। वह कुछ दिन पहले ही मायके गई थी। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

जल्द होगा घटना का पर्दाफाश

पुलिस ने बताया कि, हत्या में किसी करीबी का भी हाथ हो सकता है। पुलिस ने घनश्याम के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जानकारी ली। लेकिन, कहीं कोई कैमरा नहीं लगा है। हालांकि एक स्थान पर कैमरा लगा भी मिला, लेकिन वह घनश्याम के घर की तरफ जाने वाली गली को कवर नहीं कर रहा। पुलिस का कहना है कि, जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।