लाइव टीवी

आगरा में 40 लाख की लूट के मामले में चौंकाने वाला खुलासा, वारदात को अंजाम देने में होमगार्ड के बेटे का था हाथ

Updated Jul 25, 2022 | 15:47 IST

Agra Loot Case: आगरा में कोरियर कंपनी के ऑफिस में हुई 40 लाख की लूट के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इस वारदात में एक होमगार्ड के बेटे का नाम भी सामने आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आगरा में लूट का मामले में सामने आया होमगार्ड के बेटे का नाम
मुख्य बातें
  • आगरा में हुई 40 लाख की लूट में चौंकाने वाला खुलासा
  • सामने आया होमगार्ड के बेटे का नाम
  • वारदात के वक्त बदमाशों के साथ था होमगार्ड का बेटा

UP Agra Loot Case: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर (ताजनगरी) में हुई 40 लाख की लूट के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस जांच में पता चला है कि, डकैती में एक होमगार्ड का बेटा भी शामिल था। पुलिस ने होमगार्ड के बेटे की तलाश में दबिश दी तो वह घर से फरार मिला। हालांकि इस मामले में अभी कोई भी बदमाश गिरफ्तार नहीं हुआ है। बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की दो टीमें राजस्थान और मध्य प्रदेश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही हैं।

रावतपाड़ा की तिवारी गली के भरे बाजार में एक कोरियर कंपनी के ऑफिस में 40 लाख रुपये लूट की गई थी। खंदौली और फतेहपुर सीकरी गैंग के सात बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। वारदात से पहले बदमाशों ने 500 मीटर दूर ही अपनी बाइक चिम्मन पूरी चौराहे के पास खड़ी कर दी थी, जिससे किसी को शक ना हो। वहीं सीसीटीवी फुटेज से पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे थे। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई बाइक से ही इन दोनों गैंग का खुलासा हुआ है। 

होमगार्ड का बेटा भी वारदात में शामिल

कोरियर कंपनी के ऑफिस में हुई 40 लाख की लूट के मामले में होमगार्ड का बेटा भी शामिल था। यह बात पुलिस सूत्रों द्वारा बताई जा रही है। बताया कि, खंदौली क्षेत्र के रहने वाले एक होमगार्ड का बेटा इस वारदात में शामिल था। इतना ही नहीं उसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि, वारदात के दौरान होमगार्ड का बेटा लाल रंग की कैप लगाए हुए था। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस अधिकारी बोले...

वहीं एसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि, आरोपियों की तलाश में दो टीमें लगाई गई हैं। दोनों टीमें राजस्थान और मध्य प्रदेश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। उन्होंने बताया कि, खंदौली के एक गांव के ही चार और फतेहपुर सीकरी के तीन बदमाश वारदात में शामिल थे, जिनमें एक होमगार्ड का बेटा भी शामिल था। उन्होंने आगे कहा कि, बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।