लाइव टीवी

Road Accident: आगरा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने कार को मारी टक्कर, बच्चे समेत दो की मौत, तीन घायल

Updated Jul 13, 2022 | 18:31 IST

Road Accident In Agra: आगरा-जयपुर हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में कार चालक और एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक द्वारा कार को टक्कर मारने की वजह से यह हादसा हुआ।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
आगरा में सड़क दुर्घटना में कार चालक समेत एक बच्चें की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • आगरा-जयपुर हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा
  • हाईवे पर ट्रक ने कार को मारी टक्कर
  • हादसे में बच्चे समेत दो की मौत, तीन घायल

Road Accident On Agra-Jaipur Highway: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां देर रात आगरा-जयपुर हाईवे पर एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क हादसे में कार चालक और उसके बच्चे की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार लोग एक ही परिवार के हैं। यह सभी अजमेर से वापस आगरा के थाना एत्मादपुर अशोक नगर खेड़ा अपने घर आ रहे थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि, कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक और बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात करीब 12:30 बजे जयपुर हाईवे पर थाना मलपुरा इलाके में यह भीषण सड़क हादसा हुआ। मिढ़ाकुर-नानपुर मोड़ पर ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक और 12 साल के बच्चें की मौत हो गई। 

बच्चे और कार चालक की मौके पर ही मौत

कार में सवार तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। दरअसल, थाना एत्मादपुर इलाके के अशोक नगर खेड़ा मोहल्ला के रहने वाला राजकुमार अपने परिवार के साथ अजमेर गया था। मंगलवार रात को वह परिवार के साथ कार से लौट रहा था। तकरीबन 12:30 बजे जैसे ही वह मिढ़ाकुर के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगने से कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में चालक राजनारायण और 12 वर्षीय विनय पुत्र राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजकुमार समेत तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। उधर, सड़क हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

यमुना एक्सप्रेसवे पर स्लीपर बस बेकाबू होकर पलटी

वहीं, एक हादसा मथुरा के नौहझील थाना इलाके में हुआ। बुधवार तड़के यमुना एक्सप्रेसवे पर स्लीपर बस का माइलस्टोन 67 के पास टायर फट गया। बस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में बस में सवार करीब 10 यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्लीपर कोच बस यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते कानपुर से दिल्ली जा रही थी। बस में 58 सवारियां थीं। हादसे के बाद हाईवे पर चीख-पुकार मच गई।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।