लाइव टीवी

CBI Raid in Agra: आगरा में एक अधिकारी ने ली मोटी रिश्वत, सीबीआई ने डीआरएम दफ्तर में मारा छापा, घंटों पूछताछ

Updated Jul 13, 2022 | 14:06 IST

Agra Bribe Case: आगरा में एक अधिकारी द्वारा रिश्वत लेने का बड़ा मामला सामने आया है। अधिकारी ने एक ठेकेदार से मोटी रिश्वत ली है। वहीं इस मामले में सीबीआई की टीम ने डीआरएम कार्यालय में छापेमारी की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आगरा में अधिकारी द्वारा रिश्वत लेने का मामला
मुख्य बातें
  • आगरा में रिश्वत लेने का बड़ा मामला
  • डीआरएम कार्यालय के अधिकारी ने ठेकेदार से ली मोटी रिश्वत
  • सीबीआई की टीम ने मारा छापा, घंटों की पूछताछ

CBI Raid In DRM Office In Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में रिश्वत लेने का एक बड़ा मामला सामने आया है। सीबीआई को सूचना मिली थी कि डीआरएम कार्यालय में एक अधिकारी ने किसी ठेकेदार से मोटी रिश्वत ली है। वहीं सीबीआई की टीम ने मंगलवार को डीआरएम कार्यालय में छापा मारा तो वहां अफरा-तफरी मच गई। टीम ने रिश्वत लेने वाले अधिकारी को एक कमरे में बंद कर लिया और घंटों तक पूछताछ की। वहीं इस बीच मीडिया व बाहरी लोगों का प्रवेश बंद कर दिया। 

शुरुआती जांच में पता चला कि डीआरएम कार्यालय के अधिकारी एस. के. सोनी ने किसी ठेकेदार से कार्यालय के बाहर मोटी रिश्वत ली थी। रिश्वत लेने की शिकायत गाजियाबाद सीबीआई टीम से की गई थी, जिसके बाद सीबीआई टीम ने मंगलवार को डीआरएम कार्यालय में छापेमारी की।

सीबीआई टीम ने कमरे में बंद कर की पूछताछ

डीआरएम कार्यालय के एक अधिकारी द्वारा रिश्वत लेने की सूचना के बाद सीबीआई की टीम मंगलवार को आगरा पहुंची। टीम ने डीआरएम कार्यालय पहुंचकर रिश्वत लेने वाले अधिकारी को एक कमरे में बंद कर लिया और उससे घंटों तक पूछताछ की। इस दौरान मीडिया और बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश बंद कर दिया गया था। माना जा रहा है कि पूछताछ में यह अधिकारी और भी कई बड़े राज खोल सकता है। 

सीबीआई ने मीडिया को नहीं दी कोई जानकारी

डीआरएम कार्यालय के कार्मिक विभाग के कार्यालय अधीक्षक एस. के. सोनी से पूछताछ करने के बाद सीबीआई की टीम गाजियाबाद के लिए रवाना हो गई। इस दौरान सीबीआई की टीम ने मीडिया को कोई जानकारी नहीं दी। वहीं पीआरओ आगरा रेलवे प्रशस्ति श्रीवास्तव ने सीबीआई द्वारा छापेमारी की पुष्टि की है। उनका कहना है कि मामले की पूरी जानकारी सीबीआई की टीम ही देगी। उन्हें इससे ज्यादा इस मामले में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि इस मामले में जल्द ही अधिकारी के खिलाफ कोई बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।