लाइव टीवी

Agra Car Burned: आगरा में दिखा खौफनाक मंजर, स्कॉर्पियो कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई अपनी जान

Updated Aug 20, 2022 | 12:48 IST

Agra Car Fire News: आगरा में एक स्कॉर्पियो कार अचानक आग का गोला बन गई। वहीं ड्राइवर ने किसी तरह कार से कूदकर अपनी जान बचाई। बताया गया कि कार पूरी तरह जल गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में स्कॉर्पियो कार बनी आग का गोला, ड्राइवर की बची जान
मुख्य बातें
  • आगरा में अचानक आग का गोला बनी स्कॉर्पियो कार
  • ड्राइवर ने कार से कूद कर बचाई अपनी जान
  • आंखों के सामने जल गई स्कॉर्पियो कार, देखता रह गया ड्राइवर

Agra Car Fire News: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक स्कॉर्पियो कार आग का गोला बन गई। अचानक कार में लगी आग से रोड पर अफरा-तफरी मच गई और चालक ने कार से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। इस दौरान चालक ने आग को बुझाने का काफी प्रयास किया। हालांकि कार बुरी तरह जल चुकी थी और इसका हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया गया कि थाना सिकंदरा क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर को सफाई करते समय स्टार्ट स्कॉर्पियो कार में अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। बताया गया कि इस हादसे के दौरान कार के आस-पास अन्य कोई मौजूद नहीं था, वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

ड्राइवर ने तत्काल कूदकर बचाई जान

ड्राइवर सोनू चौधरी के अनुसार वह शुक्रवार दोपहर को करीब 1:00 बजे गाड़ी की सफाई कर रहा था। उसने गाड़ी में चाबी लगाकर स्टार्ट की हुई थी। इसी दौरान गाड़ी में अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। इसके बाद कुछ ही मिनटों में आग ने विकराल रूप ले लिया। उधर, ड्राइवर ने भी तत्काल गाड़ी से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। ड्राइवर सोनू चौधरी ने आग बुझाने का भी काफी प्रयास किया लेकिन उसने आग पर काफी देर बाद काबू पाया। तब तक स्कॉर्पियो कार बुरी तरह जल चुकी थी।

गेट नहीं खुले होते तो जा सकती थी ड्राइवर की जान

बताया गया कि आग लगने के दौरान गाड़ी के गेट खुले हुए थे। अगर गाड़ी के गेट खुले नहीं होते तो ड्राइवर की जान जा सकती थी। ड्राइवर सोनू चौधरी का कहना है कि गाड़ी में आग लगते ही वह कूद गए थे। उधर स्कॉर्पियो के मालिक दिलीप का कहना है कि बहुत ही भयंकर हादसा था। लेकिन भगवान की कृपा है कि गाड़ी के गेट खुले हुए थे, जिस वजह से ड्राइवर सोनू चौधरी की जान बच गई। उन्होंने बताया कि गाड़ी पूरी तरह जल चुकी है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।