लाइव टीवी

आगरा: आगरा में खौफनाक वारदात, पार्टी करने गए दोस्त के माथे पर तमंचा लगाकर मारी गोली, इसलिए हुआ था विवाद

Updated Jul 30, 2022 | 15:29 IST

Agra Crime News: आगरा में बीयर पार्टी के दौरान एक युवक को गोली मार दी गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए और घायल युवक वहीं पर तड़पता रहा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में युवक को मारी गोली
मुख्य बातें
  • आगरा में खौफनाक वारदात, दोस्त को मारी गोली
  • दोस्त से माथे पर तमंचा रखकर मारी गोली
  • पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, पूछताछ में खुलेगा पूरा मामला

Agra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर (ताजनगरी) में मामूली बात को लेकर एक खौफनाक वारदात हो गई। बताया गया कि बीयर पार्टी करने पहुंचे चार दोस्तों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसी दौरान एक युवक ने अपने दोस्त के माथे पर तमंचा लगाकर गोली चला दी। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। उधर घटना की जानकारी लगने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है।

बताया गया कि मंडोली गांव निवासी 24 वर्षीय बबलू पुत्र बने सिंह अपने तीन साथियों के साथ शुक्रवार की दोपहर को सहा कुली के शराब के ठेके पर पहुंचा था। यहां से उन्होंने बीयर खरीदी और इसके बाद पार्टी करने पहुंच गए।

बीयर पार्टी के दौरान हुआ विवाद

यह चारों दोस्त ठेके के पीछे बीयर पी रहे थे। इसी दौरान दो युवकों में कहासुनी हो हो गई। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने बबलू के माथे पर तमंचा रख कर गोली मार दी। वारदात के बाद तीनों दोस्त वहां से भाग निकले और लहूलुहान हालत में बबलू वहीं पड़ा रहा। इसके बाद वहां राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी।

पुलिस हिरासत में आरोपी, पूछताछ में खुलेगा पूरा मामला

उधर, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। सीओ राजीव सिरोही ने बबलू को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों ने बबलू को उसके बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान बबलू ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। एसपी देहात पश्चिमी सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि, परिजनों की तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।