लाइव टीवी

Agra Crime: आगरा में चोरी गैंग का सनसनीखेज खुलासा, गिरोह का मास्टरमाइंड निकला इंजीनियर,जानें पूरा मामला

Updated Jul 30, 2022 | 12:57 IST

Agra Crime News: लग्जरी गाड़ियों को चुराने वाले वाहन चोर गैंग का मास्टरमाइंड इंजीनियर निकला है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में गिरोह का मास्टरमाइंड गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • लग्जरी वाहन चुराने वाले गैंग का मास्टरमाइंड निकला इंजीनियर
  • गिरोह के सात सदस्य पहले हुए थे गिरफ्तार
  • अब पुलिस ने गिरोह का मास्टरमाइंड दबोचा

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में पकड़े गए वाहन चोर गिरोह का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस की जांच में पता चला कि इस गिरोह का मास्टरमाइंड मैकेनिकल इंजीनियर है। यह भी पता चला कि यह शातिर 10 मिनट में वाहन का लॉक तोड़कर चाबी तैयार करने में माहिर है। पुलिस ने कुछ समय पहले इस गैंग के ह्रदेश भदौरिया और उसके छह साथियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया था। हालांकि उनसे पूछताछ में शैलेंद्र का नाम सामने आया था।

बता दें कि पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लग्जरी वाहन चुराने वाले अंतरराष्ट्रीय गैंग के मास्टरमाइंड शैलेंद्र सिकरवार को मुरैना से दबोच लिया है। इस शातिर आरोपी को हरीपर्वत थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं पूछताछ के दौरान आरोपी के पास से एक भी वाहन बरामद नहीं हुआ।

ये शातिर भेजे गए जेल

पुलिस ने मुरैना में दबिश देकर गिरोह के मास्टरमाइंड शैलेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने शातिर शैलेंद्र को जेल भेज दिया। हालांकि इससे पहले पुलिस इस गिरोह के हृदेश भदौरिया सहित सात आरोपियों को जेल भेज चुकी है। वहीं प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार का कहना है कि छह महीने पहले बासौनी का गांव उमरेठा निवासी हृदेश भदौरिया पकड़ा गया था। इस गैंग ने एक साल में आगरा और आसपास जिलों में 100 से ज्यादा वाहन चुराने की बात कबूल की थी। इनमें से करीब 11 वाहन बरामद हुए थे। वहीं आरोपियों से पूछताछ में शैलेंद्र का नाम भी सामने आया था। इस गैंग के सदस्य फार्च्यूनर, इनोवा, ब्रेजा और क्रेटा जैसी लग्जरी गाड़ियों को चुराते थे। 

गिरोह में 15 सदस्य सक्रिय

बताया गया कि इस गैंग में 15 से ज्यादा सक्रिय सदस्य हैं। हर कोई अलग-अलग काम करता है। कोई चोरी के लिए वाहन चिह्नित करता है तो कोई लॉक तोड़ता है। चुराने के बाद कागजात तैयार करने से लेकर वाहनों को बेचने तक के अलग-अलग सदस्य बताए गए हैं। वहीं पूछताछ में आरोपियों ने अपने गैंग के सदस्य हृदेश भदौरिया के अलावा सुरेश, विक्रम, सुनील, प्रदीप सिंह, अरिंदम, विनय, जितेंद्र गुप्ता, अमितेश कुमार उर्फ मोनू, पुष्पेंद्र, सुजान सिंह, प्रदीप भदौरिया, श्रीधर, अजय, राजू गोली और मदन सिंह के नाम बताए हैं। पुलिस के अनुसार ये सभी यूपी, दिल्ली, बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश, झारखंड के हैं। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।