लाइव टीवी

Road Accident In Agra: आगरा में दर्दनाक सड़क हादसा, बैंक अधिकारी समेत दो की मौत, ये थी दुर्घटना की वजह

Updated Jul 14, 2022 | 21:11 IST

Agra Crime News: आगरा में भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। बस ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी थी। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल बाइक चालक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में भीषण सड़क हादसा, बैंक अधिकारी समेत दो की मौत
मुख्य बातें
  • बस-बाइक की जोरदार टक्कर, पीएनबी बैंक अधिकारी की मौके पर मौत
  • घायल बाइक चालक युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ा
  • बाइक चालक से कुछ देर पहले लिफ्ट मांगी थी पीएनबी अधिकारी ने

Agra News: आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में एक सड़क हादसे में पंजाब नेशनल बैंक में कार्यरत  अधिकारी की मौत हो गई तथा गंभीर रूप से घायल बाइक चालक ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। थाना पिनाहट क्षेत्र के गांव गुर्जा बासदेव निवासी विजय कुमार पुत्र सीयाराम गुरुवार सुबह अपने ससुराल बिलईपुरा निबोहरा से बाइक से अपने गांव की तरफ जा रहे थे। रास्ते में उनसे पीएनबी में स्केल वन अधिकारी पार्थ गुप्ता पुत्र प्रदीप गुप्ता ने लिफ्ट मांग ली थी।

बता दें कि दोनों बाइक से फतेहाबाद बाह मार्ग पर सालूवाई के पास पहुंचे। इसी दौरान बाह की ओर से आ रही बस ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बैंक अधिकारी पार्थ गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई तथा बाइक सवार विजय सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

घटना की सूचना के बाद पहुंचा बैंक स्टाफ

मिली जानकारी के अनुसार सूचना पर पहुंची फतेहाबाद पुलिस द्वारा घायल विजय को कस्बा फतेहाबाद स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं बैक अधिकारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पीएनबी शाखा भदरौली और नगरचंद का स्टाफ थाने पर पहुंच गया। मृतक बैंक अधिकारी के परिवार को सूचना दे दी गई है।

बाइक चालक की मौत से परिजनों में कोहराम

जानकारी के लिए बता दें कि इधर दोपहर करीब 12.30 बजे घायल बाइक चालक विजय सिंह की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। उनके परिवार के लोग भी अस्पताल में पहुंच गए थे। विजय की मौत के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई। घटना के बाद थाना फतेहाबाद में बैंक के अधिकारियों के साथ पहुंचे पीएनबी के उपमंडल प्रमुख पंकज कुमार ने घटना पर दुख जताया है। बताया जा रह है कि विजय सिंह की कस्बा पिनाहट में खाद बीज की एक दुकान है। वहीं पार्थ गुप्ता पुत्र प्रदीप गुप्ता फतेहाबाद के मोहल्ला पथवारी में रहते थे। वे मूल रूप से इंदिरापुरम गाजियाबाद के निवासी थे।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।