लाइव टीवी

Agra Acid Attack : 10 साल बाद बदमाश ने निकाली अपनी दुश्मनी, छत पर सो रहे परिवार पर डाल दिया तेजाब

Updated May 09, 2022 | 19:14 IST

Agra Acid Attack : यूपी की ताजनगरी आगरा में 10 साल पुराना बदला लेने के लिए एक बदमाश ने छत पर सो रहे चार लोगों पर तेजाब डालकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
आगरा में बदमाश ने परिवार पर फेंका तेजाब
मुख्य बातें
  • बदमाश ने 10 साल बाद निकाली दुश्मनी
  • छत पर सो रहे परिवार पर डाला तेजाब
  • पत्नी के भाग जाने से नाराज था बदमाश

Agra Acid Attack : कभी-कभी इंसान बदले की आग को सालों तक मन में दबाकर रखता है और मौका मिलते ही ऐसी वारदात को अंजाम दे देता है। जिसे सोचकर भी रूह कांप उठती है। ऐसा ही एक मामला ताजनगरी आगरा से सामने आया है। जहां शाहगंज थाना क्षेत्र में एक बदमाश ने दस साल पहले पत्नी को भगाने वाले परिवार से खौफनाक बदला लिया। बदमाश ने उस परिवार को उस समय तेजाब से नहला दिया, जब सभी नींद की आगोश में थे। इस घटना में दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। इन सभी को इलाज के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, कौलियाई क्षेत्र के रहने वाले असलम ऑटो चलाते हैं। बीती रात वे परिवार के साथ ही छत पर सोए हुए थे। सोमवार सुबह बदमाश कल्लू ने अपनी छत से उनके ऊपर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से हुए इस हमले में पत्नी रेशमा, बेटी इलमा, बेटा इलमास और फुरकान घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज लेकर गई। इसी के साथ आरोपी कल्लू और उसके परिजनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की बात की जा रही है। 

दस साल पहले महिला को लेकर आया था कल्लू

पीड़ित असलम ने जानकारी देते हुए बताया कि तकरीबन दस साल पहले कल्लू कहीं से एक महिला को लेकर आया था। कल्लू ने उसके साथ निकाह किया था। इसके बाद वो हत्या के मामले में जेल चला गया। कल्लू के जेल जाने के बाद महिला का असलम के भाई के साथ संपर्क हुआ और दोनों ने निकाल कर लिया। पीड़ित असलम का भाई कुछ समय बाद घर की दुकान बर्बाद कर सब कुछ लेकर कहीं और चला गया और अलग रहने लगा। उसी मामले को लेकर कल्लू असलम के परिवार से रंजिश मानता है और इसी को लेकर वह उन्हें धमका रहा था। रंजिशन ही उसने इस घटना को अंजाम दिया है। 

छत पर दिखाई दी तेजाब की बूंद

मामले को लेकर एसएसपी सुधीर कुमार ने जानकारी दी कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। छत पर तेजाब की बूंद भी दिखाई दी है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।