लाइव टीवी

Agra Police Big Action: आगरा में बड़े गिरोह का पर्दाफाश, लग्जरी गाड़ियां चुराते थे ये शातिर, अब आए पकड़ में

Updated Jul 29, 2022 | 12:30 IST

Agra News: आगरा पुलिस ने एक शातिर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत पांच आरोपियों को दबोचा है। इस गिरोह के सदस्यों ने विधायक की गाड़ी भी चुराई थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आगरा में कार चोर गिरोह का पर्दाफाश
मुख्य बातें
  • आगरा में बड़े गैंग का पर्दाफाश
  • लग्जरी गाड़ियां चुराते थे शातिर आरोपी
  • पुलिस ने सरगान समेत पांच को किया गिरफ्तार

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है जो चंद मिनटों में लग्जरी गाड़ियों को चुरा लेते थे। पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला कि इस गिरोह के सदस्य ने एक विधायक की गाड़ी भी चुराई थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक कार, अट्ठारह फर्जी नंबर प्लेट, ग्राइंडर मशीन किट बॉक्स और कलर प्रिंटर व चार डिवाइस समेत अन्य सामान बरामद किया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, पूछताछ में खुल सकते है और भी कई बड़े राज।

आगरा पुलिस ने गुरुवार को इस गिरोह का पर्दाफाश करते हुए आदित्य, मोहम्मद आरिफ, जयप्रकाश पांडे, प्रेम कुमार कुशवाहा और विपिन को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, इस गैंग का मास्टरमाइंड आदित्य है। वह कानपुर शहर के किदवई नगर का रहने वाला है।

बीसीए की पढ़ाई छोड़ कर बन गया सरगना

बताया गया कि, आरोपी आदित्य बीसीए की पढ़ाई कर रहा था, लेकिन पढ़ाई उसने बीच में ही छोड़ दी। इसके बाद उसने एक गिरोह तैयार कर लिया और गाड़ियों की चोरी करानी शुरू कर दी। शातिर आरोपी अपने गिरोह में ऐसे ही युवकों को शामिल करता था जो इन काम को करने में शातिर हो। इस गिरोह के सदस्यों ने आगरा से सादाबाद विधायक की गाड़ी भी चुराई थी। विधायक की गाड़ी को शराब तस्करी के मामले में इस्तेमाल किया गया था, जो बिहार के गोपालगंज जिले के एक थाने में खड़ी मिली। 

अधिकारी बोले...

एसपी सिटी विकास कुमार का कहना है कि, गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी गिरोह के अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि, लग्जरी कारों को चुराने वाले गैंग को पकड़ने के लिए हरीपर्वत, कमला नगर और न्यू आगरा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की है। बताया कि, कमला नगर से एक महीने पहले सादाबाद से विधायक प्रदीप चौधरी की गाड़ी को चुराया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने शराब तस्करों को विधायक की गाड़ी बेच दी थी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।