लाइव टीवी

Road Accident: आगरा एक्सप्रेस-वे पर लगा रहा था रेस, ऐसे आई बाइक सवार को मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Updated Sep 01, 2022 | 16:49 IST

Road Accident On Agra Expressway: लखनऊ में आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, युवक दोस्तों के साथ एक्सप्रेस-वे पर रेस लगा रहा था। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा एक्सप्रेस-वे बड़ा हादसा, युवक की मौत
मुख्य बातें
  • आगरा एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, युवक की मौत
  • दोस्तों के साथ एक्सप्रेस-वे पर रेस लगा रहा था युवक
  • बाइक बेकाबू होकर वाहन में घुसी, पुलिस जांच में जुटी

Road Accident On Agra Expressway: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दर्दनाक हादसा सामने आया। यहां एक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की मां की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दरअसल, आगरा एक्सप्रेस-वे पर दोस्तों के साथ रेस लगाने के दौरान बाइक सवार युवक हादसे का शिकार हो गया। उसे गंभीर हालत में लोकबंधु अस्पताल ले जाया गया, लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद परिवार में मच गया कोहराम। 

काकोरी थाना प्रभारी निरीक्षक रामेश्वर ने बताया कि, पारा के भपटामऊ का अनस (19) मेडिकल स्टोर पर काम करता था। मंगलवार रात को वह अपने दो साथियों के साथ बाइक से आगरा एक्सप्रेस-वे पहुंचा। 

तेज रफ्तार बाइक बेकाबू होकर वाहन में घुसी

यहां अनस रेस लगाने लगा। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक बेकाबू हो गई और सामने जा रहे वाहन में जा घुसी। इसके बाद बाइक फंसकर काफी दूर घिसटती चली गई। हादसे की सूचना मिलते ही यूपीडा के सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और अनस को लेकर लोकबंधु अस्पताल में पहुंचे। लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। अनस के रिश्तेदार ने बताया कि वह अपने दोस्त शाजेव और गौरव के साथ घर से बाइक से घूमने की बात कहकर निकला था। तीनों अपनी बाइकों से थे। 

मां की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक पर दर्ज हुआ मुकदमा 

कुछ देर बाद अनस भाई असद को फोन पर दोस्तों ने सूचना मिली कि एक्सप्रेस-वे पर टोल से दो किलोमीटर पहले सामने जा रहे वाहन (डाले) के ब्रेक लगने से अनस हादसे का शिकार हो गया है। सूचना मिलते ही वह घटनास्थल के लिए निकले, लेकिन इससे पहले ही यूपीडा के सुरक्षाकर्मी उसे लेकर अस्पताल पहुंच गए। यहां डॉक्टरों ने देखकर उसे मृत घोषित कर दिया। अनस के पिता दुबई में नौकरी करते हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि अनस की मां की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसीपी काकोरी आशुतोष कुमार ने बताया कि, रेस लगाए जाने की पड़ताल की जाएगी। साथ ही एक्सप्रेस-वे पर पेट्रोलिंग भी बढ़ाई जाएगी।
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।