लाइव टीवी

आगरा में गजब मामला! पति के साथ घूम रही थी गर्लफ्रेंड, पत्नी ने महिला को पकड़कर बीच सड़क पर पीटा, जानें

Updated Sep 01, 2022 | 16:48 IST

Agra Crime: पत्नी ने अपने पति को किसी दूसरी महिला के साथ घूमते देखा तो वह भड़क गई। यही नहीं पत्नी ने बीच सड़क पर ही महिला को लात घूसों से जमकर पीटा। इस दौरान देखने वालों की भीड़ जुट गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में दूसरी महिला के साथ पति को घूमते देख पत्नी ने महिला को बीच सड़क पर पीटा
मुख्य बातें
  • दूसरी महिला के साथ पति को घूमते हुए देख भड़क गई पत्नी
  • पत्नी ने बीच सड़क पर ही महिला को लात घूसों से पीटा
  • पुलिस ने किसी तरह महिला को समझा कर मामला शांत कराया

Agra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर (ताजनगरी) में एक महिला ने अपने पति के साथ गर्लफ्रेंड को घूमते हुए देखा तो वह भड़क गई। इस दौरान पत्नी को इतना गुस्सा आया कि उसने बीच सड़क पर ही पति के साथ घूमने वाली महिला को बीच सड़क पर ही पीटना शुरू कर दिया। वहीं देखने वालों की मौके पर काफी संख्या में भीड़ जुट गई। उधर, किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह महिला को समझाकर मामला शांत कराया।

बताया गया कि थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के टेढ़ी बगिया के पास बुधवार को एक महिला ने अपने पति को किसी अन्य महिला के साथ घूमते हुए देख लिया। यह सब देख कर पत्नी भड़क गई और उसने महिला के साथ मारपीट कर दी।

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार थाना खंदौली के गुंडा की रहने वाली महिला की 16 साल पहले शादी हुई थी। महिला ने बताया कि साथ में रहकर लाखों का हेरफेर करने के बाद पति दूसरी महिला के प्रपंच में फंस गया। वहीं मंगलवार को पत्नी को पता चला कि उसका पति किसी दूसरी महिला के साथ घूम रहा है। इसके बाद उसने बेटे के साथ मौके पर पहुंच कर पति को रंगे हाथ पकड़ लिया। पति के साथ दूसरी महिला को देख कर पत्नी भड़क गई और उसके साथ बीच सड़क पर ही मारपीट शुरू कर दी। 

लात घूसों से की महिला की जमकर पिटाई

बताया गया कि पति के साथ बाहर वाली महिला को देख कर पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। उसने बिना कुछ सुने ही बीच सड़क पर लात घूसों से महिला को पीटना शुरू कर दिया। उधर, महिला की पिटाई होते देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। इस दौरान किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसी तरह महिला को समझा कर मामले को शांत कराया। पुलिस का कहना है कि, इस मामले में महिला की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।