लाइव टीवी

Agra Crime News: आगरा में एक गैंगस्टर समेत तीन अभियुक्त पकड़े गए, तीन अलग-अलग थानों की पुलिस ने किए गिरफ्तार

Updated Mar 28, 2022 | 10:05 IST

Agra Crime News: आगरा में पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए एक गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा तीन अन्य अभियुक्त भी गिरफ्तार किए गए हैं। तीन अलग-अलग थानों की पुलिस ने इन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अभियुक्तों के पास से एटीएम तोड़ने के सामान बरामद हुए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
एक गैंगस्टर समेत तीन अभियुक्त गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • आगरा पुलिस ने एक गैंगस्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया
  • तीन अलग-अलग थानों की पुलिस ने अन्य तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
  • अभियुक्तों के पास से एटीएम तोड़ने के सामान हुए बरामद

Agra Crime News: आगरा पुलिस आजकल एक्शन में दिख रही है। आगरा पुलिस नई सरकार बनने के बाद एक्शन में आ गई है। पुलिस ने एक गैंगस्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तो वही आगरा जिले की अन्य अलग-अलग थानों की पुलिस ने भी ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू कर दी है। तीन अलग-अलग थानों की पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इन अभियुक्तों के पास से वारदात को अंजाम दिए जाने के लिए औजार व हथियार भी मिले हैं।

इनमें से एटीएम मशीन  तोड़ने वाले औजार भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने औजार को कब्जे में ले लिया है जबकि अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस घटना को अंजाम देने वाले अन्य अभियुक्तों की तलाश में भी जुटी हुई है। 

तीन अलग-अलग थानों की पुलिस ने अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

तीन अलग-अलग थानों की पुलिस ने जिन तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। वे सभी या तो घटना में शामिल थे या घटना को अंजाम देने वाले थे। पुलिस ने बड़ी ही चतुराई से अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हुए अभियुक्तों में से एक अभियुक्त गैंगस्टर में वांछित चल रहा था, जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया है तो वही दूसरे अभियुक्त को एटीएम मशीन तोड़ने के प्रयास में गिरफ्तार कर लिया है। यह अभियुक्त एटीएम मशीन तोड़ने के प्रयास में था जहां पुलिस ने संदेह के आधार पर जांच पड़ताल की। मौके पर बरामद हुए सामान के आधार पर उसकी गिरफ्तारी कर ली गई।

सामान से जुड़े हुए सही साक्ष्य उपलब्ध नहीं कराने के चलते पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तो, वहीं तीसरे अभियुक्त को पुलिस ने नशीले पाउडर की बिक्री करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। नशीले पाउडर की बिक्री करने के लिए यह युवक लगा हुआ था। काफी देर से वह ग्राहक की तलाश में जुटा था। जिस स्थान पर अभियुक्त ग्राहक को नशीले पाउडर की बिक्री कर रहा था पुलिस ने उस जगह की घेराबंदी कर ली थी। ग्राहक को नशीले पदार्थों की बिक्री करने के दौरान ही पुलिस ने अभियुक्त को नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार कर लिया।

तमंचा और कारतूस के साथ पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार

बता दें कि, थाना कोतवाली पुलिस ने अभियुक्त शैलेस वर्मा पुत्र सुनील शर्मा निवासी बझेरा थाना अछनेरा को गिरफ्तार किया है। उससे एक तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। प्रभारी निरीक्षक सुभाषचंद पांडेय ने बताया कि, शैलेश को रावतपाड़ा से चेकिंग के दौरान पकड़ा गया। वह गैंगस्टर में वांछित चल रहा है।

नशीले पाउडर के साथ पुलिस ने राहुल को किया गिरफ्तार

थाना एत्माददुदद्दौला पुलिस ने राहुल पुत्र ओमप्रकाश निवासी कर्मवीर नगर, धनौली, थाना मलपुरा आगरा को गिरफ्तार किया है। प्रभारी निरीक्षक सत्यदेव शर्मा ने बताया कि राहुल को रामबाग चौराहे के पास चेकिंग के दौरान नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से छह सौ ग्राम गांजा भी बरामद हुआ है।

एटीएम मशीन तोड़ने वाले औजार के साथ मनोज को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना सदर पुलिस ने एटीएम मशीन की चोरी का प्रयास कर रहे अभियुक्त मनोज पुत्र अशोक निवासी तुलसीनगर गोबर चौकी राठौर मंदिर थाना ताजगंज को गिरफ्तार किया गया है।  उससे एटीएम तोड़ने का सामान प्लास, छेनी, हथोड़ी, समसी, पेचकस आदि बरामद किया गया है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।