लाइव टीवी

Girl Shot In Agra: सिरफिरे आशिक ने घर में सो रही युवती के साथ की बर्बरता, मुंह पर रखा पैर और मार दी गोली

Updated Apr 02, 2022 | 22:09 IST

Girl Shot In Agra: आगरा जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। थाना एत्माद्दौला इलाके में सिरफिरे आशिक एक युवती के घर पहुंचा और जमकर तांडव मचाया। युवक ने युवती को गोली मार दी।युवती की हालत गंभीर बनी हुई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
घटना पर जानकारी देते एसपी सिटी
मुख्य बातें
  • सिरफिरे युवक ने युवती के घर में घुसकर किया हमला
  • थाना एत्माद्दौला के सामने बस्ती में युवती को मारी गोली, हालत गंभीर
  • आरोपी बोला-तू मेरी नहीं हुई तो किसी की नहीं होगी, युवती की मां पर भी की फायरिंग

Girl Shot In Agra:  उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के थाना एत्माद्दौला इलाके में एक बस्ती में एक सिरफिरे ने युवती पर घर में घुसकर हमला बोल दिया। जिस समय आरोपी युवक पीड़िता के घर में घुसा, उस दौरान युवती सो रही थी। अचानक हुए हमले से युवती हैरान रह गई। आरोपी युवक ने सोते समय युवती के गले में दुपट्टा डालकर जमीन पर घसीटना शुरू कर दिया और सिर भी दीवार में दे मारा। आरोप है कि, युवक ने युवती पर तमंचे की बट से हमला किया, जिससे युवती लहूलुहान हो गई। इस दौरान बचाव में आई पीड़िता की मां पर भी आरोपी ने फायरिंग कर दी, गनीमत यह रही कि महिला को गोली नहीं लगी। 

आरोप है कि, सिरफिरे ने युवती के मुंह पर पैर रखा और पेट में गोली मार दी। इसके बाद आरोपी युवक हथियार लहराते हुए फरार हो गया। आनन-फानन में युवती को अस्पताल ले जाया गया। बताया जा रहा है कि, आरोपी युवक और पीड़ित युवती अलग-अलग समुदाय से हैं। घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया है। 

कमरे में सो रही पीड़िता पर बोला हमला

पीड़ित परिवार ने बताया कि, आरोपी 20 वर्षीय की युवती अपने छोटी बहन के साथ छत पर बने कमरे में सो रही थी। इसी दौरान फतेहाबाद के गांव तालौरी सिरफिरा युवक देव उर्फ नेहरू उर्फ बिट्टू गुर्जर पड़ोस के निर्माणाधीन मकान से घर में दाखिल हुआ और सीधे छत पर पहुंचा। यहां आरोपी ने पीड़िता के गले में दुपट्टा डाला और उसे घसीटना शुरू कर दिया। उसके साथ जमकर मारपीट की, चीख-पुकार सुनकर मां अपनी बेटी को बचाने पहुंची तो आरोपी ने उनपर भी हमला बोल दिया। 

सिरफिरे ने पेट में मारी गोली

आरोपी युवक देव ने पीड़िता के मुंह पर पैर रखा और पेट में गोली मार दी। पीड़िता के सिर की हड्डी टूट गई है। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता से कहा कि, तू मेरी नहीं हुई तो मैं तुझे किसी की नहीं होने दूंगा। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर आ गए। इस दौरान आरोपी खुद को घिरा देख फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गया। 

आरोपी ने तीन साल पहले भी की थी छेड़छाड़

पीड़िता के परिवार के अनुसार, तीन साल पहले युवती फतेहाबाद में कपड़े की एक दुकान पर काम करती थी। आरोपी तब भी आते-जाते छेड़छाड़ करता था। आरोपी ने किसी तरह से पीड़िता से नंबर लेे लिया। आरोप है कि, आरोपी देव पीड़िता को फोन कर शादी का दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की थी। उस समय कुछ लोगों ने मिलकर समझौता करा दिया था। इसके चलते पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। इस मामले पर आगरा के एसपी सिटी ने कहा है कि, युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल और आरोपी एक दूसरे को पहले से जानते हैं। आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लेगी। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।