लाइव टीवी

Molestation Case in Agra: मनचले ने महिला को दी धमकी, फोन नहीं उठाया तो फोटो कर दूंगा वायरल, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Updated Apr 03, 2022 | 20:45 IST

Molestation Case in Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने पड़ोसी युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है मनचले ने महिला को धमकी दी है कि अगर उसने फोन नहीं उठाया तो वह उसके फोटो वायरल कर देगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आरोपी ने महिला के सामने शारीरिक संबंध बनाने की रखी शर्त
मुख्य बातें
  • आगरा में मनचले की दी धमकी से महिला परेशान
  • पीड़ित महिला ने दर्ज कराया मामला
  • आरोपी ने कहा था-फोन नहीं उठाया तो फोटो वायरल कर दूंगा

Molestation Case in Agra: आगरा जिले के थाना छत्ता इलाके की एक महिला को मनचले पर परेशान करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पड़ोसी युवक ने धमकी दी है कि उसका कॉल रिसीव नहीं किया या फिर उसकी बात नहीं मानी तो वह फोटो वायरल कर देगा। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित महिला ने एसएसपी से शिकायत की थी। इसमें कहा कि वह शादीशुदा है। पड़ोस में रहने वाला आसिफ काफी समय से परेशान करता आ रहा है। उसने कुछ फोटो खींच लिए हैं, जिन्हें वायरल करने की धमकी देता है। 

महिला का आरोप है कि 23 मार्च को आरोपी आसिफ ने मोबाइल पर वायस मैसेज भेजा था। आरोपी इसमें कह रहा है कि उससे मिलना बंद किया या फोन नहीं उठाया तो वह उसकी फोटो इंटरनेट पर डाल देगा। वह लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा है। 

आरोपी के पिता ने भी पीड़ित को दी धमकी

महिला का आरोप है कि आरोपी आसिफ ने शर्त रखी है कि वह दो लाख रुपये दे या फिर उससे शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने उसके पिता से शिकायत की, लेकिन उन्होंने उल्टा उसे ही धमकी दे दी। पति को भी मार-पीटकर भगा दिया। इसकी शिकायत जीवनी मंडी पुलिस चौकी पर की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। फिलहाल एसएसपी के आदेश पर थाना छत्ता में मुकदमा कर लिया गया है। थाना छत्ता के प्रभारी निरीक्षक शेर सिंह का कहना है कि मामले में मारपीट, गालीगलौज, जान से मारने धमकी, छेड़छाड़ और रंगदारी मांगने आरोप में मामला दर्ज किया है। विवेचना की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी प्रयास किए जा रहे हैं। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

भीड़ ने जमकर की थी मनचले की पिटाई

हाल ही में कमला नगर इलाके में एक मनचला छात्रा को परेशान कर रहा था। आरोपी ने पीड़ित बीएड की छात्रा को बल्केश्वर महादेव मंदिर के पास रोक लिया था। इसके बाद आरोपी ने उसकी स्कूटी की चाबी निकाल ली थी, उसके साथ छेड़छाड़ की थी। इस पर छाना ने शोर मचा दिया था। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद आरोपी की जमकर धुनाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया था।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।