लाइव टीवी

Agra Crime: लाखों रुपये रिश्‍वत देने के बाद भी नहीं लगी नौकरी तो युवक ने होटल पहुंच लगा लिया फंदा

Updated Jul 15, 2022 | 21:29 IST

Agra Crime: आगरा में एक युवक ने नौकरी लगावाने के लिए लोगों से कर्ज लेकर एक व्‍यक्ति को पांच लाख रुपये दिए, लेकिन युवक को न तो नौकरी मिली और न ही अपने पैसे वापस मिले। वहीं कर्ज देने वाले लोगों ने भी अपने पैसे मांगने शुरू कर दिए। मजबूरन युवक ने होटल में जाकर फांसी लगा ली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ठगी होने के बाद युवक ने लगाई फांसी
मुख्य बातें
  • युवक ने नौकरी लगवाने के लिए एक शिक्षक को दिए थे पांच लाख रुपये
  • पैसे देने के बाद भी युवक को नहीं मिली नौकरी, न ही पैसे हुए वापस
  • परेशान होकर युवक ने होटल में फांसी लगाकर दे दी अपनी जान

Agra Crime: सिकंदरा के शास्त्रीपुरम इलाके में स्थित होटल में एक युवक ने फंदे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली। घटना की जानकारी तब मिली जब होटल के स्‍टॉफ ने कमरा न खुलने पर पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो युवक का शव रस्सी से पंखे पर लटका हुआ था। पुलिस को कमरे के अंदर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें युवक ने लाखों रुपये रिश्‍वत देने के बाद भी नौकरी नहीं मिलने की बात कही हैं।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान मूलरूप से जगनेर के गांव मेवली निवासी 25 वर्षीय दीपक पुत्र वीरम सिंह के रूप में हुई है। वह शहर के शास्त्रीपुरम में किराए पर कमरा लेकर रहता था। गुरुवार को उसने सुबह शास्त्रीपुरम के एक होटल में अपने लिए कमरा बुक किया और कमरे के अंदर जाकर खुद को अंदर बंद कर लिया। देर रात तक जब दीपक बाहर नहीं आया तो होटल के स्टाफ को शक हुआ। इसके बाद कुछ लोगों ने मिलकर कमरा खुलवाने का प्रयास किया। इसके बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

कर्ज देने वाले लोग मांग रहे थे अपने पैसे 

जांच के दौरान पुलिस को मृतक दीपक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने किसी विवेक नाम के शिक्षक पर नौकरी दिलाने के नाम पर पांच लाख रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है। दीपक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि यह पैसे दूसरे लोगों से कर्ज लेकर दिए थे, लेकिन पैसे देने के बाद भी उसे नौकरी नहीं मिली। जिसके चलते कर्ज देने वाले लोग अपने पैसे वापस मांग रहे थे। वहीं पैसे लेने वाला शिक्षक भी पैसे नहीं लौटा रहा था, जिस वजह से वह दबाव में था। पुलिस ने बताया कि इस मामले में सुसाइड नोट के आधार पर जालसाजी व सुसाइड के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्‍द ही आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।