लाइव टीवी

Tata Cars पर पूछे गए सवाल का जवाब देकर Anand Mahindra ने फिर जीता दिल, कही ये बड़ी बात

अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Jul 12, 2022 | 09:38 IST

Mahindra Group के चेयरमैन Anand Mahindra व्यापार के साथ अपने Twitter Account को लेकर भी बहुत फेमस हैं. हाल में एक यूजर द्वारा टाटा कारों को लेकर उनकी फीलिंग्स के बारे में पूछा, इसका जवाब देते हुए महिंद्रा ने सबका दिल जीत लिया.

Loading ...
टाटा मोटर्स जैसा मुकाबला होना हमारे लिए सौभाग्य की बात है - आनंद महिंद्रा (Image Source: Twitter)
मुख्य बातें
  • टाटा कारों के बारे में आप क्या सोचते हैं?
  • आनंद महिंद्रा का दिल जीतने वाला जवाब
  • ट्विटर पर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं महिंद्रा

Anand Mahindra Said We Are Privileged To Have Competitor Like Tata Motors: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर अकाउंट को लेकर देशभर में पॉपुलर हैं और लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. हाल में टाटा मोटर्स को लेकर पूछे गए एक सवाल का उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसने लोगों का दिल जीत लिया. एक ट्विटर यूजर ने आनंद महिंद्रा से पूछा, “सर टाटा कारों के बारे में आपके क्या विचार हैं.” महिंद्रा ने जवाब दिया कि टाटा मोटर्स जैसा मुकाबला होना हमारे लिए सौभाग्य की बात है और मुकाबले से ही इनोवेशन की दौड़ शुरू होती है. 

टाटा मोटर्स जैसा मुकाबला हमारा सौभाग्य 

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विट में लिखा, “ये हमारा सौभाग्य है कि टाटा मोटर्स जैसा दमदार मुकाबला हमारे सामने मौजूद है. वो खुदको लगातार बदलते रहते हैं और यहीं से हमें इससे भी बेहतर करने की प्रेरणा मिलती है... इनोवेशन की दौड़ शुरू होती है.” ट्विटर पर लोगों से बात करते समय आनंद महिंद्रा ने अपने एक और फॉलोअर को सेफ्टी फीचर्स, स्टीयरिंग, सीट्स, लेग स्पेस, गैजेट्स और सेंसर्स को लेकर महिंद्रा मोटर्स की तारीफ करने पर धन्यवाद कहा है. 

ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने XUV700 के लिए जारी किया ‘क्रिटिकल सर्विस एक्शन’ रिकॉल, जानें क्या है इसकी वजह

30 जुलाई से शुरू होगी बुकिंग 

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने पिछले महीने ही बिल्कुल नए अवतार में स्कॉर्पियो एन एसयूवी भारत में लॉन्च की है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 11.99 लाख रुपये है. 5 वेरिएंट्स - जैड2, जैड4, जैड6, जैड8 और जैड8एल में पेश की गई नई स्कॉर्पियो एन के टॉप वेरिएंट की कीमत 19.49 लाख रुपये तक जाती है. कंपनी ने नई एसयूवी को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में उपलब्ध कराया है और 30 जुलाई ने स्कॉर्पियो एन की बुकिंग पहले आएं पहले पाएं के आधार पर शुरू की जाएगी. बता दें कि पहले 25,000 ग्राहकों को ये एसयूवी खास कीमत पर उपलब्ध कराई जाएगी.