लाइव टीवी

जब देखी सड़क पर पेड़ों से बनी सुरंग, खुदको VIDEO शेयर करने से रोक नहीं पाए Anand Mahindra

अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Aug 31, 2022 | 09:44 IST

जोरदार गाड़ियां बनाने वाले ऑटोमोटिव ब्रांड के अलावा Anand Mahindra अपने Twitter Account के लिए भी देशभर में मशहूर हैं. इन्होंने हाल में एक वीडियो शेयर करते हुए नितिन गडकरी से भारत में भी ऐसी ट्रनल्स बनाने की गुजारिश की है.

Loading ...
इस वीडियो क्लिप में सड़क के दोनों ओर पेड़ कुछ इस तरह लगाए गए हैं जो इसे छांव देते हैं (Image Credit: Twitter/Cosmic Gaia)
मुख्य बातें
  • आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर डाला वीडियो
  • पेड़ों से घिरी सड़क को नाम दिया ट्रनल
  • भारत में भी ऐसी ट्रनल्स लाने की रिक्वेस्ट

Anand Mahindra Twitter: आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर रिट्वीट किया है जिसमें पेड़ों से घिरी एक सुरंग नजर आ रही है. इस वीडियो क्लिप में सड़क के दोनों ओर पेड़ कुछ इस तरह लगाए गए हैं जो इसे छांव देते हैं और दिखने में ये सीन काफी खूबसूरत नजर आ रहा है. दूर से ये असली सुरंग सा नजर आता है. ये वीडियो शेयर करते हुए महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने केंद्रीय सड़क परिवहन एवं हाइवे मंत्री नितिन गडकरी से सड़कों के किनारे ऐसे ही पेड़ लगाने का निवेदन किया है. 

आनंद महिंद्रा ने इसे नाम दिया ट्रनल 

इसमें पेड़ यानी ट्री और सुरंग यानी टनल को जोड़कर आनंद महिंद्रा ने ट्रनल का नाम दिया है. अपने ट्विट में आनंद महिंद्रा ने लिखा, “मुझे टनल्स पसंद हैं, लेकिन खुलकर कहूं तो मैं इस तरह की ट्रनल से होकर गुजरना ज्यादा पसंद करूंगा. नितिन गडकरी जी, आज जो नई ग्रामीण सड़ने बना रहे हैं क्या हम उन सड़कों पर इरादतन ऐने पेड़ लगाकर ऐसी कुछ ट्रनल्स का निर्माण कर सकते हैं?” 

ये भी पढ़ें : महिंद्रा की ये दो इलेक्ट्रिक SUVs देखकर खुश हो जाएगा आपका दिल, मार्केट में जल्द मचाएंगी हंगामा

तेजी से वायरल हुआ ये वीडियो 

आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किए जाने के बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ है और अब तक करीब 23 लाख लोग इसे देख चुके हैं. एक यूजर ने इस बात की जानकारी भी दी है कि भारत में इस तरह की सड़क लोगों को कहां मिल सकती है, उन्होंने कहा कि कोल्हापुर से कोंकण के बीच सड़क पर कुछ इसी तरह के दृष्य देखने को मिलते हैं. इसके अलावा कश्मीर और मध्य प्रदेश के सतपुड़ा फॉरेस्ट में भी कुछ ऐसी ही ट्रनल्स देखने को मिलती हैं. इनसे गुजरते समय तापमान कम होने के साथ अन्य कई फायदे होते हैं.