लाइव टीवी

Audi RS Q8 : भारत में ऑडी की एसयूवी आरएस क्यू8 के लिए बुकिंग शुरू, 15 लाख रुपए से कराएं बुक

Updated Aug 07, 2020 | 16:12 IST

Audi RS Q8 Booking :जर्मनी की कार बनाने वाली कंपनी ऑडी ने स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) आडी आरएस क्यू8 की बुकिंग ओपन करने की घोषणा की।

Loading ...
ऑडी की एसयूवी RS Q8 के लिए बुकिंग शुरू

Audi RS Q8 Booking : जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता ऑडी ने गुरुवार को भारत में अपनी नई स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) ऑडी आरएस क्यू8 की बुकिंग खोलने की घोषणा की है। ऑडी इंडिया ने एक वक्तव्य में कहा की उसकी ऑडी आरएस क्यू8 को अब 15 लाख रुपए की शुरुआती राशि का भुगतान कर बुक कराया जा सकता है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा कि इस साल हमारे चौथे उत्पाद, ऑडी आरएस क्यू8 का बाजार में उतरना हमारे प्रदर्शन और काम करने के आक्रामक तौर तरीकों का निष्कर्ष है। उन्होंने कहा कि इस वाहन में कई तरह की खूबियां हैं। हम ऑडी क्यू8 को लेकर बेहतर प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं। हमने इस साल की शुरुआत में एक एसयूवी बाजार में उतारी थी उसी से प्रेरित होकर हमें ऑडी आरएस क्यू8 को जल्द ही भारत में लाना पड़ा।

ढिल्लों ने कहा कि यह नया वाहन इस महीने के अंत तक बाजार में आना था और उसका दाम भी तभी घोषित होना था। उनहोंने कहा कि ऑडी आरएस क्यू8 पिछले 10 माह की अवधि में कंपनी का पांचवां उत्पाद है जिसे बाजार में उतारा गया है। उन्होंने कहा कि मुझे यह कहते हुए प्रसन्नता है कि यह अगले कुछ महीनों के दौरान बाजार में आने वाले ‘क्यू मॉडल’ में अकेला उत्पाद नहीं है।