लाइव टीवी

Hero ने लॉन्च किया Super Splendor का कैनवास ब्लैक एडिशन, शुरुआती कीमत 77,430 रुपये

अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Jul 25, 2022 | 21:30 IST

Hero MotoCorp ने Super Splendor 125 का नया Canvas Black Edition भारत में लॉन्च कर दिया है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 77,430 रुपये रखी गई है. कंपनी ने इस मोटरसाइकिल को पूरी तरह ब्लैक ट्रीटमेंट में पेश किया है.

Loading ...
बाइक के डिस्क ब्रेक वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 81,330 रुपये रखी गई है (Image Credit: Hero MotoCorp)
मुख्य बातें
  • हीरो सुपर स्प्लैंडर कैनवास ब्लैक एडिशन
  • शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 77,430 रुपये
  • शानदार माइलेज देगी नई मोटरसाइकिल

Hero Super Splendor Canvas Black Edition: हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में सुपर स्प्लैंडर का कैनवास ब्लैक एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 77,430 रुपये है. बाइक के डिस्क ब्रेक वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 81,330 रुपये रखी गई है. हीरो मोटोकॉर्प की मानें तो नया हीरो सुपर स्प्लैंडर कैनवास ब्लैक एडिशन सामान्य से 13 फीसदी ज्यादा ईंधन बचाता है और इसका माइलेज 60-68 किमी/लीटर मिलता है. सुपर स्प्लैंडर के कैनवास ब्लैक एडिशन के साथ डिजिटल ऐनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जर और साइड स्टैंड इंजन कटऑफ जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं.  

5 साल की वारंटी के साथ आई बाइक 

अपडेटेड स्टाइल के अलावा कंपनी ने नई बाइक के साथ 5 साल की वारंटी और नाम के हिसाब से पूरी तरह ब्लैक ट्रीटमेंट दिया है. इस लॉन्च पर हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रेटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के हेड मालो ले मेजों ने कहा, "स्प्लैंडर फैमिली भारत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली और भरोसेमंद मोटरसाइकिल है. कैनवास ब्लैक एडिशन सुपर स्प्लैंडर 125 का प्रीमियम मॉडल है जो इस बाइक को और भी स्टाइलिश बनाता है."

ये भी पढ़ें : Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर का First Ride Review: शक्ल से है सुल्ताना बुलबुल, लेकिन रफ्तार बाज़ की

इंजन में भी दमदार है बाइक 

नई सुपर स्प्लैंडर कैनवास ब्लैक एडिशन के साथ 125 सीसी का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है. ये इंजन दिया गया है जो 7500 आरपीएम पर 10.7 बीएचपी ताकत और 6000 आरपीएम पर 10.6 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. बाइक के इंजन को आधुनिक प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम, वेट मल्टीप्लेट क्लच और नया 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. नए एडिशन के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में 5-स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अबजॉर्बर्स के साथ आता है. यहां ग्राहकों को डिस्क ब्रेक और सीबीएस सिस्टम भी मिला है.