लाइव टीवी

Honda की इन कारों पर 2.50 लाख रुपये तक का जबरदस्त डिस्काउंट, आखिरी तारीख से पहले उठाएं फायदा

Updated Aug 09, 2020 | 16:16 IST

Honda कंपनी इस साल अगस्त के महीने में अपनी व्हीकल रेंज पर भारी डिस्काउंट दे रही है। ग्राहक Honda Amaze से लेकर Honda Civic तक पर 2.50 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

Loading ...
Honda की इन कारों पर 2.50 लाख रुपये तक का जबरदस्त डिस्काउंट
मुख्य बातें
  • Honda कंपनी व्हीकल रेंज पर भारी डिस्काउंट दे रही है।
  • मॉडल और वेरिएंट के आधार पर 2.5 लाख रुपये तक बचत कर सकते हैं।
  • जानिए किन कारों पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है

जापानी कंपनी होंडा ने हाल ही में कई तरह के ऑफर की घोषणा की है। इस महीने ब्रांड अपने लाइन-अप में चुनिंदा मॉडलों पर अधिक छूट दे रहा है। ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और अन्य स्पेशनल पैकेज शामिल हैं। ऑफर के तहत आने वाले मॉडल में Honda Amaze,civic और City शामिल है। मॉडल और वेरिएंट के आधार पर 2.5 लाख रुपये तक बचत कर सकते हैं। कंपनी अपने BS6 कार पर डिस्काउंट और ऑफर 31 अगस्त तक दे रही है।

जानिए किन कारों पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है:
Honda Amaze को ब्रांड के कॉम्पैक्ट-सिडान को सभी वेरिएंट में 27,000 रुपये तक के लाभ के साथ पेश किया जा रहा है। जो कस्टमर एक नई Amaze के लिए अपनी पुरानी कार को एक्सचेंज करना चाह रहे हैं उन्हें चौथे और पांचवें साल के लिए एक्सचेंज वारंटी का लाभ मिलेगा और 15 हजार रुपये का अतिरिक्त बोनस मिलेगा। इसके अलावा अगर आप एक्सचेंज नहीं करना चाहते हैं तो आपको 12 हजार रुपये की एक्सचेंज वारंटी और 3 हजार का डिस्काउंट ऑफर कंपनी आपको पेश करेगी।

Honda City के चौथे जेनरेशन के मॉडल पर कंपनी छूट दे रही है। यह ओल्ड जेनरेशन मॉडल और हाल ही में लॉन्च किए गए पांचवें जेनरेशन सिटी के बीच प्राइस अंतर को बढ़ाने के लिए किया जा सकता है। चौथे-जेनरेशन मॉडल को वेरिएंट के आधार पर कंपनी सिर्फ 1.6 लाख रुपये तक के छूट पेश कर रही है। सिडान के एसवी एमटी और वी एमटी ट्रिम को 45,000 रुपये तक की छूट दी जाती है, जिसमें 25,000 रुपये की कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

वहीं मिड-स्पेक V CVT ट्रिम 90,000 रुपये तक के लाभ के साथ उपलब्ध है। इसमें 55,000 रुपये की कैश डिस्काउंट और 35,000 रुपये तक का अतिरिक्त कार एक्सचेंज बोनस शामिल है। जबकि VX CVT को 70,000 रुपये की कैश डिस्काउंट और 50,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ पेश किया गया है। ZX MT और ZX CVT जैसे टॉप-एंड ट्रिम्स पर मिलने वाले छूट लोगों को काफी आकर्षित कर रहे हैं। सिडान पर 1.3 लाख रुपये और 1.6 लाख रुपये तक का लाभ प्राप्त होता है। इसमें ZX MT के लिए 80,000 रुपये का कैश बोनस और ZX CVT ट्रिम के लिए 1.1 लाख रुपये के साथ-साथ दोनों ट्रिम्स पर 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

Honda Civic को हाल ही कंपनी की तरफ से नया BS6 डीजल इंजन के रूप में एक नया अपडेट मिला है। सिविक का डीजल मॉडल पर कंपनी इस महीने से सबसे ज्यादा छूट दे रही है। होंडा डीजल वेरिएंट पर 2.5 लाख रुपये का सीधा कैश डिस्काउंट दे रही है। जबकि पेट्रोल पॉवर्ड मॉडल को 1 लाख रुपये तक की कैश डिस्काउंट के साथ पेश किया गया है।