लाइव टीवी

Hyundai Lamp On Challenge: लैपटॉप और आईफोन जीतने का शानदार मौका, बस हुंडई के लिए करना होगा ये काम

Updated Jul 23, 2020 | 20:03 IST

tips to participate in Hyundai Challenge: हुंडई मोटर ने सोशल मीडिया पर एक कॉन्टैस्ट शुरू किया है। इस कॉन्टैस्ट में जितने वाले सभी  100 विनर्स को शानदार इनाम दिए जाएंगे। यह कॉन्टैस्ट 31 जुलाई, 2020 तक चलेगा।

Loading ...
लैपटॉप और आईफोन जीतने का शानदार मौका
मुख्य बातें
  • हुंडई मोटर इंडिया ने शुरू किया कॉन्टैस्ट।
  • जानिए कॉन्टैस्ट में हिस्सा लेने के लिए नियम और शर्त।
  • विनर्स को मिलेंगे ये शानदार इनाम।

हुंडई मोटर इंडिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'लैंप ऑन इंडिया चैलेंज' कॉन्टैस्ट शुरू किया है। इस कॉन्टैस्ट का उद्देश्य ग्राहकों को ब्रेक लाइट्स के महत्व के बारे में शिक्षित करना है ताकी दुर्घटनाओं को रोकने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जा सकें। हुंडई लैंप ऑन इंडिया चैलेंज 16 जुलाई को शुरू हुआ है और यह 31 जुलाई 2020 तक चलेगा। कॉन्टैस्ट में तीन चरण की प्रक्रिया शामिल है, जिसका पालन हुंडई के ग्राहकों को करना होगा। इस कॉन्टेस्ट का हिस्सा बनने के लिए आपको खास तरीके में तस्वीर शेयर करनी होगी।

हुंडई लैंप ऑन चैलेंज में ग्राहकों को अपनी हुंडई कार के रियर में स्थित ब्रेक लैंप्स को दर्शाती हुई एक ​तस्वीर लेनी है। इस तस्वीर में ब्रेक लैंप्स ऑन होनी चाहिए। साथ ही तस्वीर लेते हुए कार की लाइसेंस प्लेट को अंगुलियों से 'हर्ट फिंगर' गेश्चर बनाते हुए ढकना है। अब इस तस्वीर को @hyundaiindia और अपने दो दोस्तों को टैग करते हुए #Hyundai और #LampOn_India हैशटैग्स के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दें।  

जानिए कॉन्टैस्ट में हिस्सा लेने के लिए नियम और शर्त

  • हुंडई के इस चैलेंज में भारतीय नागरिक हिस्सा ले सकते हैं, इसके साथ ही आपकी उम्र 18 साल या फिर उससे अधिक होनी चाहिए। 
  • सोशल मीडिया जैसे इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर, आदि पर वैलिड अकाउंट होना चाहिए। इसके अलावा आपका फोन नंबर या फिर ईमेल आईडी भी वैलिड होना चाहिए।
  • चैलेंज की अवधि के दौरान पार्टिसिपेंट्स जितनी बार चाहे एंट्री सबमिट कर सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि इनाम के तौर पर मिलने वाला गिफ्ट नॉन ट्रांसफरेबल और नॉन रिफंडेबल हैं। इसके बदले आपको कैश नहीं मिलेगा।

मिलेंगे शानदार इनाम

कंपनी ने घोषणा की है कि बताए गए मानदंडों को पूरा करने वाले 100 विनर्स को शानदार इनाम दिए जाएंगे। इनाम के तौर पर 10 विनर्स को डेल का लैपटॉप, अन्य 10 विनर्स को एप्पल आईफोन SE मॉडल बाकी 80 विनर्स में से हर एक को 3000 रुपये के अमेजन ई-वाउचर दिए जाएंगे। ध्यान रहें विनर्स को इन इनाम को पाने के लिए कंपनी द्वारा दी गई एक निश्चित अवधि के अंदर क्लेम करना होगा। क्लेम करने बाद आपके इनाम को दिए गए पते पर भेज दिया जाएगा।

वहीं ग्राहक 360 डिजिटल और संपर्क रहित सेवा के जरिए से हुंडई सेवा सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। इनमें हुंडई केयर ऐप के जरिए से ऑनलाइन सेवा बुकिंग के साथ-साथ व्हाट्सएप के माध्यम से गाड़ी की स्थिति अपडेट, घर/ऑफिस से पिक एंड ड्रॉप, ऑनलाइन भुगतान की सुविधा और एक टच-फ्री का अनुभव भी शामिल है।