लाइव टीवी

Skoda Rapid Rider Plus: स्कोडा ने बाजार में उतारा अपनी  सेडान कार रैपिड का नया वर्जन, जानिए कितनी है कीमत

Updated Jul 15, 2020 | 17:04 IST

Skoda India Launches New sedan Rapid Rider Plus: स्कोडा ने अपनी सेडान रैपिड के नए संस्करण को भारतीय बाजार में उतार दिया है जानिए क्या हैं इसकी खूबिया, माइलेज और कीमत।

Loading ...
Skoda Rapid Rider Plus
मुख्य बातें
  • स्कोडा ने उतारा सेडान रैपिड का नया संस्करण स्कोडा रैपिड राइडर प्लस
  • 7.99 लाख रुपये होगा इसकी शुरुआती शो-रूम कीमत
  • 1 हजार सीसी के इंजन के साथ देती है 18.97 किमी का माइलेज

नई दिल्ली: स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपनी सेडान रैपिड का नया संस्करण 'रैपिड राइडर प्लस' को बाजार में उतारा है। इसकी शुरुआती शो-रूम कीमत 7.99 लाख रुपये रखी गई है। कंपनी ने बुधवार को एक बयान में कहा कि नयी रैपिड राइडर प्लस बीएस-6 उत्सर्जन मानकों के अनुरूप तैयार की गयी है। इसमें एक लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है। 

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक जैक होलिस ने कहा कि कंपनी ने हाल ही में अपनी नयी रैपिड टीएसआई श्रृंखला पेश की है। इसमें 1.0 टीएसआई पेट्रोल इंजन है। कंपनी का दावा है कि यह गाड़ी एक लीटर पेट्रोल में 18.97 किलोमीटर का फासला तय कर सकती है। इसके अलावा कार में दो एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेक प्रणाली, पीछे की तरफ पार्किंग में काम करने वाले सेंसर इत्यादि भी उपलब्ध हैं।

स्कोडा रैपिड राइडर प्लस कैंडी व्हाइट, कार्बन स्टील, ब्रिलियंट सिल्वर, और टॉफी ब्राउन कलर्स में उपलब्ध होगी। गाड़ी में लगा 999सीसी का तीन सिलेंडर वाला 1.0 टीएसआई पेट्रोल इंजन 108.49 हॉर्स पॉवर का है 175 न्यूटन-मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ट्रांसमिशन की बात की जाए तो सिक्स स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन सिस्टम दिया गया है।