लाइव टीवी

B'day Special: अक्षरा सिंह के पिता ने कहा- 'जाओ फांसी लगाकर आत्महत्या कर लो', एक कदम ने बदल दी लाइफ

Updated Aug 30, 2022 | 13:29 IST

Akshara Singh Birthday Special: अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेस हैं जो किसी पहचान की मोहताज नहीं। लेकिन उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा था जब वह पूरी तरह टूट गई थी। इतना ही नहीं उनके पापा ने भी उन्हें जिंदगी खत्म करने की सलाह दे डाली। लेकिन पापा की डांट काम आई और अक्षरा की जिंदगी बदल गई।

Loading ...
Akshara Singh life changed because of father
मुख्य बातें
  • पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं अक्षरा
  • अक्षरा की हालत देख जब पापा बोले-प्लीज जाओ और मर जाओ
  • पापा की डांट से बदल गई अक्षरा सिंह की जिंदगी

Akshara Singh Birthday Special Story: मेहनत और काबिलियत के दम पर शोहरत की ऊंचाई कैसे हासिल की जाती है। इस बात का जीता जागता सबूत है भोजपुरी की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह। अक्षरा आज लोगों के बीच खूब मशहूर हैं। उन्होंने अपने गानों और फिल्मों से खूब कामयाबी हासिल की और लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाई। आज अक्षरा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब वह इंडस्ट्री को पूरी तरह छोड़ देना चाहती थी और डिप्रेशन में चली गई थीं। इस मुश्किल घड़ी से निकलने में उनके पापा का सबसे बड़ा योगदान रहा है। अपने पापा के कारण ही अक्षरा आज इस मुकाम पर पहुंच पाई है।

भोजपुरी की ग्लैमरस और खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आने वाले 30 अगस्त को अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी। अक्षरा के जन्मदिन पर तो लाखों लोगों की बधाइयां मिलेंगी। लेकिन इस मौके पर जानते हैं उनके लाइफ से जुड़ी कुछ बातों के बारे।

पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं अक्षरा

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रिश्ता जगजाहिर है। दोनों के बीच एक वक्त खूब नजदीकियां थी। अक्षरा ने पवन सिंह से बेइंतहा मोहब्बत की। लेकिन पवन सिंह ने धोखा देकर उनका दिल तोड़ दिया। जब सच्चे प्यार के बदले अक्षरा को धोखा मिला तो वह बुरी तरह के टूट गई। पवन सिंह ने अक्षरा को धोखा देकर किसी और से शादी कर ली। यह वक्त अक्षरा के लिए सबसे मुश्किल भरा वक्त रहा। अक्षरा ने इस दौरान इंडस्ट्री छोड़ने का भी फैसला ले लिया था। लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने खुद को संभाला और करियर की ओर आगे बढ़ी।

Also Read: Birthday Special: अक्षरा सिंह के बारे में नहीं जानते होंगे ये बातें, हैरान कर देंगे लाइफ से जुड़े ये रोचक किस्से

पापा ने कहा-प्लीज जाओ और मर जाओ

अक्षरा फेमस रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस के घर पर अक्षरा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए, जिसे जान फैंस भी हैरान रह गए। अक्षरा ने बताया था कि पवन सिंह के ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थी। उनके लिए आगे बढ़ना काफी मुश्किल हो गया था। लेकिन पापा की डांट उनके काम आई। पापा ने उन्हें ऐसा कुछ कह दिया जिसने उन्हें अंदर तक झकझोर दिया। अक्षरा बताती है कि मेरी हालत देख पापा एक दिन मेरे पास आए और मुझसे कहा- ‘तुम्हारा बाप बन कर तुमसे कह रहा हूं कि या तो तुम जाओ, फांसी लगा लो और मर जाओ, आत्महत्या करो या फिर आगे बढ़ो और लड़ो। तुम्हारे पास दो रास्ते हैं जो करना है करो। मैं एक बाप होने के नाते यह सोचकर संतुष्ट हो जाऊंगा कि मेरी बेटी को मरना था और वह मर गई।’

Also Read: Akshara Singh: इस शख्स के कहने पर भोजपुरी सिनेमा में आई थी अक्षरा सिंह, आज करती हैं इंडस्ट्री में राज

अक्षरा बताती है कि पापा की यह बात उन्हें किसी तमाचे की तरह लगी लेकिन उनके लिए यह सबसे बड़ी सीख थी। पापा की बात सुनकर अक्षरा ने आगे बढ़ने का हौसला दिखाया और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज अक्षरा का नाम भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।