लाइव टीवी

Akshara Singh: इस फिल्म के लिए अक्षरा सिंह ने बढ़ाई दोगुनी फीस, बन गईं सबसे महंगी भोजपुरी एक्ट्रेस

Updated Jul 01, 2022 | 08:43 IST

Akshara Singh Fee: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अब भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन गई हैं। क्योंकि उन्हें फिल्म ‘डार्लिंग’ के लिए दोगुनी फीस मिल रही है। बता दें कि अब तक अक्षरा एक फिल्म के लिए 15-20 लाख रुपये चार्ज करती थीं।

Loading ...
अक्षरा सिंह
मुख्य बातें
  • अक्षरा सिंह बनी भोजपुरी की मंहगी एक्ट्रेस
  • अक्षरा सिंह ने बढ़ाई दोगुनी फीस
  • डार्लिंग में राहुल शर्मा के साथ नजर आएंगी अक्षरा

Akshara Singh Fee For Film Darling: भोजपुरी की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रही हैं। पहले वह सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में काम करती थी, जिसके लिए उन्हें 5-7 लाख रुपये ही मिलते हैं। इसके बाद अक्षरा ने सिंगिंग सीखी और अब तो आए दिन उनके एक के बाद एक गाने रिलीज होते रहते हैं। अक्षरा भोजपुरी की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके पास न सिर्फ खूबसूरती बल्कि टैलेंट का भी खजाना है। ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार अब अक्षरा भोजपुरी की सबसे मंहगी एक्ट्रेस बन गई है। क्योंकि उन्होंने अपनी एक अपकमिंग फिल्म के फीस दोगुनी कर दी है। अब तक अक्षरा एक फिल्म के लिए 15-20 लाख चार्ज किया करती थीं, लेकिन अचानक उन्होंने फीस दोगुनी कर दी है।

डार्लिंग में नजर आएंगी अक्षरा

दरअसल अक्षरा सिंह जल्द ही बॉलीवुड और टीवी एक्टर राहुल शर्मा के साथ फिल्म ‘डार्लिंग’ में नजर आएंगी। राहुल शर्मा जोकि निर्माता प्रदीप शर्मा के बेटे हैं। इस फिल्म के जरिए राहुल भोजपुरी फिल्मों में अपना डेब्यू करेंगे। फिल्म में राहुल के साथ अक्षरा लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी। राहुल शर्मा के पिता और निर्माता प्रदीप शर्मा का कहना है कि अक्षरा दोगुनी फीस डिजर्व करती हैं। क्योंकि हमारी स्क्रिप्ट के लिए अक्षरा एकदम फिट बैठती हैं।  वहीं फिल्म निर्देशक रजनीश मिश्रा का भी कहना है कि, इस रोल के लिए अक्षरा से बेहतर कोई नहीं हो सकता है।

Also Reda: पूल में अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का तापमान बढ़ा चुकी हैं Monalisa, बिकिनी में देखिए एक्ट्रेस की Photos

वहीं बढ़ी हुई फीस को लेकर अक्षरा सिंह का कहना है कि, अब वह चुनिंदा और अच्छी फिल्मों में ही काम करना चाहती हैं। इसलिए फीस बढ़ाने का फैसला किया। अक्षरा का कहना है कि भोजपुरी में यह अच्छी बात है कि अब एक्ट्रेस भी अपनी प्रतिभा और काम के अनुसार फीस की डिमांड कर रही है। अक्षरा ने यह भी कहा कि उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स फ्रेंड्ली नोट्स पर किए हैं।

अक्षरा से पहले रवि किशन ने भी बढ़ाई थी फीस

इससे पहले रवि किशन ने भी अपनी फीस बढ़ाई थी। रवि किशन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, उन्होंने अपनी फीस 10 गुना बढ़ा दी है और मेकर्स भी उन्हें पैसे दे रहे हैं। रवि किशन ने कहा-‘अब मैं महंगा एक्टर हूं’।

Also Read: Akshara Singh Photoshoot: नाव में बैठकर अक्षरा सिंह ने कराया फोटोशूट, वायरल हो रही खूबसूरत फोटोज