लाइव टीवी

Amrapali-Nirahua Song: आम्रपाली दुबे के दीवाने हुए निरहुआ, ‘जेल कराईबु का’ गाने में देखें जबरदस्त रोमांस

Updated Jun 06, 2022 | 14:34 IST

Amrapali and Nirahua Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट और हॉट मानी जाती है। ये दोनों स्टार किसी भी फिल्म या गाने में जब साथ नजर आते हैं तो तहलका मचा देते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
निरहुआ आम्रपाली गाना
मुख्य बातें
  • रील और रियल लाइफ में पसंद की जाती है निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी
  • जेल करईबु का गाने में आम्रपाली-निरहुआ का रोमांस
  • सिपाही फिल्म का गाना है जेल कराईबु का ए सुग्गी

Amrapali Dubey and Nirahua Hit Romantic Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव अपने गाने और एक्टिंग के लिए खूब मशहूर हैं। इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। निरहुआ ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने गाए हैं और हिट फिल्मों में काम किया है। वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेस हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं और हर फिल्म या गाने में दोनों की जोड़ी हिट मानी जाती है। आम्रपाली और निरहुआ ने एक साथ कई फिल्मों और गानों में काम किया है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ किसी न किसी कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच आम्रपाली और निरहुआ का एक गाना यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है।

आम्रपाली-निरहुआ का अबतक का सबसे रोमांटिक सॉन्ग

वैसे तो आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने एक साथ कई फिल्मों और गानों में काम किया है, जिसमें दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिला। लेकिन भोजपुरी सॉन्ग ‘जेल कराईबु का ए सुग्गी’ गाने में आम्रपाली और निरहुआ के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जा रही है। यही कारण है कि एक बार फिर से यह गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है। बता दें कि, यह गाना आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म ‘सिपाही’ का है।

पढ़ें- ट्रेडिंग सॉन्ग पर सबसे ज्यादा रील बनाती हैं मोनालिसा, देखें लेटेस्ट Reels वीडियो

आम्रपाली की बोल्डनेस देख पिघल गए सिपाही निरहुआ

यूं तो आम्रपाली और दिनेश लाल यादव का हर गाना फैंस के बीच हिट हो जाता है। लेकिन इनदिनों यूट्यूब पर गाना ‘जेल कराईबु का’ (Jail Karaibu Ka Ae Suggi) पुराना होने के बावजूद भी धमाल मचा रहा है। गाने में निरहुआ सिपाही की वर्दी में दिख रहे हैं और आम्रपाली स्विम सूट पहन पूल में होती है। आम्रपाली की बोल्डनेस देख निरहुआ के दिल की धड़कने तेज हो जाती है।

यहां देखिए निरहुआ-आम्रपाली के गाने का वीडियो-

यूट्यूब पर तहलका मचा रहा गाना

आम्रपाली और निरहुआ की फिल्म सिपाही का ‘जेल करईबु का’ को ओम झा ने गाया है और संगीत भी दिया है। गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं। यूट्यूब पर गाने को 35 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसे आम्रपाली और निरहुआ का हिट और रोमांटिक सॉन्ग कहा जाता है।