लाइव टीवी

शिल्पी राज को अपने ही मैनेजर से हो गया था प्यार, दिल टूटने के बाद अब जानें किसे कर रहीं डेट

Updated Jun 06, 2022 | 15:52 IST

Shilpi raj Boyfriend, dating and love life: शिल्पी राज ने खुद अपनी लाइफ का बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि पूर्व मैनेजर ने प्यार का झांसा देकर उनसे पैसे ठगे थे। यहां तक कि वो शादी की बात से भी मुकर गया था...

Loading ...
शिल्पी राज।
मुख्य बातें
  • शिल्पी राज को पूरे देश में भोजपुरी गानों के लिए जाना जाता है।
  • बीच में कुछ वीडियोज लीक होने की वजह से भी शिल्पी खूब सुर्खियों में आ गई थीं।
  • तब शिल्पी राज ने कहा था कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है।

Shilpi Raj Dating and Love Life: शिल्पी राज ने अपने गानों से बड़ी फैन फॉलोविंग खड़ी की है। पूरे देश में उनको भोजपुरी गानों के लिए जाना जाता है। कुछ वक्त पहले शिल्पी राज का MMS लीक हुआ था जिसके बाद उन्हें जो नहीं भी जनता था वो भी जानने लगा है। लंबे टाइम तक हर तरफ सिर्फ शिल्पी राज की ही बात होती रही। MMS में शिल्पी को आपत्तिजनक हालत में देखा गया था। वीडियोज लीक होने के बाद शिल्पी ने कहा था कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है और एक्ट्रेस ने इंड्रस्ट्री के लोगों पर ही उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया था। 

बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुआ था वीडियो
शिल्पी राज के MMS वायरल होने के बाद लोगो ने ये तक कहा की शिल्पी के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि उनका बॉयफ्रेंड विजय चौहान है। आपको बताते चलें कि विजय और शिल्पी एक-दूसरे को लगभग 1 साल से डेट कर रहे हैं। बताया जाता है कि शिल्पी राज, विजय चौहान के पहले अपने एक मैनेजर को डेट कर रही थीं। लेकिन मैनेजर ने उन्हें धोखा दिया था। 

पढ़ें- आश्रम 3 का चल गया जादू, 32 घंटे में 100 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया

शिल्पी राज ने खुद अपनी लाइफ का बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उनके पूर्व मैनेजर ने प्यार का झांसा देकर उनसे पैसे ठगे थे, उनकी सारी इनकम अपने पास रखता गया, बाद में जब शिल्पी ने शादी की बात की तो मुकर गया। यहां तक कि मैनेजर ने शिल्पी के नाम से शादी की गलत अफवाहें फैलानी भी शुरू कर दी थीं। तब जाकर शिल्पी ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपना दर्द शेयर किया था। मैनेजर से ब्रेकअप के बाद शिल्पी राज अब विजय चौहान को डेट कर रही हैं। 

कौन हैं शिल्पी राज
शिल्पी राज भोजपुरी सिनेमा की काफी पॉपुलर गायिका हैं जिनके गाने खूब देखे और सुने जाते हैं। यूट्यूब पर उनके गानों को लाखों की संख्या में व्यूज मिलते हैं। जब भी उनका कोई नया गाना आता है तो कुछ ही देर में वायरल हो जाता है। उन्होंने खेसारी के साथ जाड़ा लगता, बस कर पगली, झगड़ा, दो घूंट, बबुआ के खुश कर दा जैसे गाने गाए हैं। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली शिल्पी राज ने रामानंद स्वामी से बेसिक म्यूजिक की ट्रेनिंग ली। इसके बाद साल 2017 में उन्होंने सिंगर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की। शिल्पी जब स्कूल में थीं, तब वो कई सिंगिंग प्रोग्राम्स में हिस्सा लेती थीं। देवरिया से ही उन्होंने 10वीं क्लास तक की पढ़ाई की और उसके बाद पटना से उन्होंने 12वीं की। अब तक शिल्पी भोजपुरी इंडस्ट्री में कई हिट गाने गा चुकी हैं।