लाइव टीवी

आजमगढ़ से सांसद बने निरहुआ तो फूले नहीं समा रहीं आम्रपाली दुबे, इस अंदाज में दी जीत की बधाई

Updated Jun 27, 2022 | 10:22 IST

आजमगढ़ संसदीय सीट पर हुए लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने जीत दर्ज की है। इस मौके पर आम्रपाली दुबे ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है।

Loading ...
Dinesh Lal Yadav Nirahua and Amrapali Dubey
मुख्य बातें
  • भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' बने सांसद
  • आजमगढ़ संसदीय सीट पर हुए लोकसभा उपचुनाव में की जीत दर्ज
  • इस मौके पर आम्रपाली दुबे ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है

Amrapali Dubey wishes Dinesh Lal Yadav Nirahua: उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ संसदीय सीट पर हुए लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवार भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव को हराकर जीत दर्ज की है। निरहुआ ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी समाजवादी पार्टी (सपा) के धर्मेंद्र यादव को 8679 मतों से हराया है। यह दूसरा अवसर था जब निरहुआ आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव मैदान में उतरे। 2019 के आम चुनाव में भी वह बीजेपी उम्मीदवार थे लेकिन उन्हें अखिलेश यादव से शिकस्त मिली थी। 

इस बार उपचुनाव में निरहुआ ने अखिलेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव को हराकर इतिहास रच दिया। अपनी जीत के बाद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने ट्वीट किया कि यह जनता की जीत! आजमगढ़वासियों आपने कमाल कर दिया है। यह आपकी जीत है। उपचुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही जिस तरीके से आप सबने भाजपा को प्यार, समर्थन और आशीर्वाद दिया, यह उसकी जीत है। यह जीत आपके भरोसे और देवतुल्य कार्यकर्ताओं की मेहनत को समर्पित है।

Also Read: आम्रपाली दुबे के दीवाने हुए निरहुआ, ‘जेल कराईबु का’ गाने में देखें जबरदस्त रोमांस

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ अब माननीय हो गए हैं और संसद पहुंचे हैं। चुनाव प्रचार में उनके साथ भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा और उनकी सबसे खास दोस्त कही जाने वाले आम्रपाली दुबे खूब नजर आई थीं। अब जब निरहुआ जीत गए हैं तो आम्रपाली की खुशी का ठिकाना नहीं है। आम्रपाली दुबे ने खास अंदाज में निरहुआ को बधाई दी है। 

आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर निरहुआ संग अपनी तस्वीर साझा की है जिसमें वह निरहुआ के हाथ से मिठाई खाती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ आम्रपाली ने कैप्शन लिखा- 'आजमगढ़ मुँह मीठा कर लीजिए।' आम्रपाली की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब तक हजारों फैंस ने इस तस्वीर को लाइका किया है। वहीं भोजपुरी के कई सितारों ने इस तस्वीर पर कमेंट कर निरहुआ को बधाई दी है।