लाइव टीवी

Amrapali Dubey: क्या सियासी रण में उतरेंगी भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे, जानें क्यों हो रही है ऐसी चर्चा

Updated Jun 27, 2022 | 10:47 IST

Amrapali Dubey politics: आम्रपाली दुबे इन दिनों लोगों के बीच संवाद कर रही हैं और निरहुआ जोकि आजमगढ़ सासंद के भाजपा से प्रत्याशी हैं, के लिए वोट मांग रही हैं। ऐसे में चर्चा है कि आम्रपाली भी फिल्मों के बाद अब राजनीति में अपना सिक्का आजमा सकती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आम्रपाली दुबे
मुख्य बातें
  • आम्रपाली ने निरहुआ के लिए मांगे वोट
  • आजमगढ़ उप लोकसभा चुनाव के दौरान सियारी रंग में दिखी आम्रपाली
  • निरहुआ को लेकर अक्सर खबरों में बनी रहती है आम्रपाली

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey May Join Politics: भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हमेशा ही किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस किसी फिल्म या सॉन्ग को लेकर नहीं बल्कि राजनीति को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने जिस तरह से निरहुआ के लिए वोट मांगे हैं, रैलियां की हैं और लोगों के बीच संवाद किया, उसे देख ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने राजनीति में शामिल होने का मन बना लिया है।

दरअसल आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव को लेकर को जिले में खूब प्रचार प्रसार हुए। मतदाताओं को लुभाने के लिए सभी पार्टियों के नेताओं ने जमकर रैलियां और जनसभाएं कीं। भोजपुरी स्टार निरहुआ, जोकि भाजपा से प्रत्याशी हैं। निरहुआ को सपोर्ट करने के लिए भोजपुरी के कई कलाकार भी प्रचार-प्रसार के लिए आगे आए। लेकिन लोगों की नजर आम्रपाली पर टिकी रहीं। आम्रपाली ने भी लोगों के बीच जाकर निरहुआ के लिए वोट मांगा।

क्या सियासी रण में उतरेंगी आम्रपाली

राजनीति में शामिल होने को लेकर आम्रपाली की क्या योजना है, इस बारे में एक्ट्रेस की ओर से कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन जब वह निरहुआ को सपोर्ट करने और वोट मांगने के लिए लोगों के बीच शामिल हुईं तो उन्हें देखने के लिए प्रशंसकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। राजनीति में शामिल होने को लेकर आम्रपाली ने साफ तौर पर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन आम्रपाली कई बार कह चुकी हैं कि, ‘देशहित में काम करने और समाज की भलाई के लिए मुझे राजनीति में उतना पड़ा तो मैं पीछे नहीं हटूंगी।’

Also Read: स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं मोनालिसा, कर्वी फिगर और क्लीवेज फ्लॉन्ट कर करती हैं फैंस को इंप्रेस

इस कारण होती है आम्रपाली और निरहुआ की चर्चा

भोजपुरी सिनेमा में पर्दे पर आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी खूब पसंद की जाती है। दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्मों और गानों में काम किया है। लेकिन फिल्मों के अलावा रियल लाइफ में भी दोनों के अफेयर की चर्चाएं अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। कुछ लोग तो निरहुआ और आम्रपाली को रियल लाइफ में पति-पत्नी मानते हैं। आम्रपाली और निरहुआ से कई इंटरव्यू के दौरान भी रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया है। लेकिन दोनों का कहना है कि वो सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

Also Read: Namrata Malla Dance: नम्रता मल्ला के इन 5 वीडियो को देख नोरा फतेही को भूल जाएंगे आप