लाइव टीवी

Yash Kumar: यश कुमार ने एक साथ शुरू की तीन फिल्मों की शूटिंग, अघोरी, मृत्युदंड और शूल में दिखेंगे एक्टर

Updated Aug 24, 2022 | 15:41 IST

Yash Kumar Bhojpuri Film: एक्टर यश कुमार आने वाले दिनों में एक नहीं बल्कि कई फिल्मों के साथ धमाका करने के लिए तैयार हैं। रामा प्रसाद प्रोडक्शन और ब्लू कोरल्स एंटरटेनमेंट प्रा.लि. के तहत बनने वाली तीन फिल्मों में यश कुमार नजर आएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Yash kumar Upcoming new Bhojpuri Films
मुख्य बातें
  • कतार में हैं यश कुमार मिश्रा की कई फिल्में
  • अघोरी, मृत्युदंड और शूल के साथ धमाका करेंगे यश कुमार
  • अघोरी से यश कुमार का जबरदस्त लुक फैंस को आया पसंद

Yash Kumar Mishra Upcoming Bhojpuri Films: भोजपुरी एक्टर यश कुमार मिश्रा इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। हाल ही में फिल्म 'अघोरी' से यश कुमार का फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसमें एक्टर ने अपने लुक से ही धमाका कर दिया। फोटो में यश का अलग और विकराल रूप देखने को मिला। एक्टर बाल और दाढ़ी बढ़ाए हुए नाक में नथ पहने हुए नजर आ रहे थे। लेकिन सिर्फ ‘अघोरी’ ही नहीं बल्कि आने वाले दिनों में यश कुमार कई फिल्मों के साथ धमाका करने के लिए तैयार हैं। वैसे तो यश कुमार की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। लेकिन फिलहाल एक्टर तीन फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ये तीनों ही फिल्में रामा प्रसाद प्रोडक्शन और ब्लू कोरल्स एंटरटेनमेंट प्रा.लि. के तहत बनने वाली है।

Also Read: Kalakand: निरहुआ-आम्रपाली दुबे की फिल्म 'कलाकंद' की रिलीज डेट का ऐलान, जल्द पर्दे पर दिखेगी जोड़ी

रामा प्रसाद प्रोडक्शन, ब्लू कोरल्स एंटरटेनमेंट प्रा.लि. की 4 फिल्मों में 3 में यश का कब्जा

प्रोडक्शन हाउस रामा प्रसाद प्रोडक्शन और ब्लू कोरल्स एंटरटेनमेंट प्रा.लि. एक साथ मिलकर चार भोजपुरी फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के लखनऊ के रिसोर्ट में सभी का मुहूर्त किया गया। इन चार फिल्मों में ‘अघोरी’, ‘मृत्युदंड’ ‘शूल’ और ‘शादी बाई चांस’ जैसी फिल्में शामिल है। खास बात यह है कि रामा प्रसाद प्रोडक्शन और ब्लू कोरल्स एंटरटेनमेंट प्रा. लि. की इन चार फिल्मों में तीन फिल्में में यश कुमार को मिली है। यश कुमार अघोरी, मृत्युदंड और शूल में काम करेंगे। वहीं चौथी फिल्म शादी बाई चांस में अरविंद अकेला कल्लू नजर आएंगे। खबरों की माने तो चारों ही फिल्मों की स्टोरी काफी यूनिक है।

Also Read: Bhojpuri Actress Career:आम्रपाली और निधि समेत इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस ने टीवी से की थी करियर की शुरुआत

अघोरी, मृत्युदंड और शूल में धमाका करेंगे यश कुमार

यश कुमार मिश्रा अघोरी, मृत्युदंड और शूल फिल्मों में दिखाई देंगे। हाल ही में तीनों फिल्मों का मुहूर्त किया गया। एक्टर ने फिल्मों के क्लैप बोर्ड के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की और अपने पोस्ट में लिखा-‘सभी जनता जनार्दन के प्यार और आशीर्वाद से अघोरी, मृत्युदंड और शूल फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। हर बार की तरह इस बार भी तीनों फिल्में कुछ अलग होंगी।‘ यश कुमार के पोस्ट के अनुसार फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है। भोजपुरी फिल्म अघोरी से एक्टर का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। जिसमें यश कुमार के दमदार लुक की काफी तारीफ हुई और सभी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन तीनों फिल्मों के अलावा भी यश कुमार के पास कई फिल्में है।  यश कुमार ‘मिट्टी’ और ‘लाखों में एक हमार भैया’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।