लाइव टीवी

Namrata Malla Photo: नम्रता मल्ला ने बिकिनी में फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पहन लिए हद से ज्यादा छोटे कपड़े

Updated Jul 21, 2022 | 07:09 IST

Bhojpuri Actress Namrata Malla Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आए दिन बिकिनी फोटो-वीडियो से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती हैं। नम्रता का हॉट अवतार फैंस को भी काफी पसंद आता है। लेकिन नम्रता ने इस बार ऐसे कपड़े पहन लिए, जिसमें उनका लुक देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नम्रता मल्ला फोटो
मुख्य बातें
  • बिकनी में तापमान बढ़ा रही नम्रता मल्ला
  • बोल्डनेस के साथ ही बेली डांस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं नम्रता
  • समुद्र किनारे नम्रता ने बिकनी में दिए कई पोज

Bhojpuri Actress Namrata Malla Bold Bikini Photos: नम्रता मल्ला भोजपुरी की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बना चुकी हैं। कम समय में ही नम्रता ने भोजपुरी इंडस्ट्री और फैंस के बीच अपनी पहचान बनाई। नम्रता सोशल मीडिया पर आए दिन अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती है। बात करें नम्रता के ड्रेसिंग और फैशन सेंस की तो उन्हें ज्यादातर बिकनी लुक में ही देखा जाता है। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी बिकनी और बोल्ड फोटो-वीडियो से भरा पड़ा है। फैंस भी उनकी सुपर सिजलिंग तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। यही कारण है कि नम्रता के लेटेस्ट पोस्ट का सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है। नम्रता ने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए एक बार फिर से अपने लुक के साथ इंटरनेट पर धमाका किया।

बेहद कम कपड़ों मे दिखीं नम्रता मल्ला

नम्रता मल्ला ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी। इस बार उन्होंने इतने छोटे कपड़े पहन लिए नम्रता को देख फैंस ही आंखे खुली रह गई। व्हाइट कलर की टू-पीस बिकिनी पहन नम्रता ने जब इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की तो उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई। इतना ही नहीं उनके पोस्ट पर फैंस के ढेरों लाइक व कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं। यूजर्स नम्रता के हॉट लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने तो नम्रता को माइक्रो मिनी बिकनी में फोटोशूट कराने की दिली ख्वाहिश जाहिर की।

Also Read: Kajal Raghwani Song: नर्स बनकर काजल राघवानी ने किया ऐसा डांस कि चंगे हो गए मरीज, देखें वीडियो

समुद्र में बिकनी पहन लगाई आग

नम्रता पहले भी समुद्र और बीच में बिकनी पहन फोटोशूट करा चुकी हैं। लेकिन इस बार व्हाइट कलर की बिकिनी पहन नम्रता ने समुद्र में फोटोशूट कराते हुए ढेरों पोज दिए। इन तस्वीरों में नम्रता अपना फिगर भी फ्लॉन्ट करती दिखीं। नम्रता की हद से ज्यादा हॉट फोटोज देख फैंस के होश उड़ गए।

Also Read: Rani Chatterjee: रानी चटर्जी को सोशल मीडिया पर ही मिल गया शादी का प्रपोजल, जानें कौन है वो

बेहतरीन डांसर हैं नम्रता मल्ला

नम्रता अपने बोल्ड लुक के साथ ही डांस को भी लेकर भी खूब फेमस हैं। वह बेहतरीन डांसर हैं। उन्होंने हिंदी, भोजपुरी और साउथ फिल्मों के कई सॉन्ग में आइटम नंबर भी किया है। नम्रता के बेली डांस के आगे तो बॉलीवुड की सनी लियोनी और नोरा फतेही का डांस भी फीका पड़ जाता है। नम्रता अपने इंस्टाग्राम और यूट्यूब चैनल पर आए दिन अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती है।