लाइव टीवी

Sawan Song: भक्तों के बीच धूम मचा रहा भोजपुरी सावन गाना 'बम पिलअ स्प्राइट', वायरल हो रहा वीडियो

Updated Jul 21, 2022 | 07:35 IST

Sawan Song 2022: सावन का महीना शुरू हो चुका है और भक्त बाबा की भक्ति में लीन है। बोलबम श्रद्धालुओं और शिवभक्तों के लिए सावन में भोजपुरी के कई गाने रिलीज हो रहे हैं। इस बीच यूट्यूब पर दीपक दिलदार का गाना ‘बम पिलअ स्प्राइट’ खूब धूम मचा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
भोजपुरी सावन गीत
मुख्य बातें
  • सावन में धूम मचा रहा दीपक दिलदार का गाना बम पिलअ सप्राइट
  • बम पिलअ स्प्राइट गाने में झूम रहे कांवड़िये
  • यूट्यूब पर खूब व्यूज बटोर रहा दीपक दिलदार का गाना बम पिलअ स्प्राइट

Bhojpuri Sawan Geet 2022: भगवान भोलेनाथ का प्रिय महीना सावन की शुरुआत हो चुकी है। सावन के मौके पर शिव मंदिरों में भक्तों की भीड़ देखी जाती है। वहीं देवघर में बाबा बैद्यनाथ मंदिर में भी भक्तों की भीड़ देखने को मिलती है। कावड़िए सुल्तानगंज से जल भरकर बाबा बैद्यनाथ धाम पहुंचते हैं और शिवलिंग पर जलाभिषेक करते हैं। सावन के महीने में देवघर और सुल्तानगंज के मार्ग पर भगवा वस्त्र धारण किए लाखों की संख्या में कांवड़िएनजर आते हैं। सावन शुरू होने के पहले से ही भोजपुरी कलाकार कांवड़ यात्रा, बोलबम और शिवजी की महिमा पर आधारित नए-नए गाने रिलीज कर रहे हैं।

इस बीच हाल ही में रिलीज हुआ दीपक दिलदार का बोलबम गाना ‘बम पिलअ स्प्राइट’ खूब धूम मचा रहा है। रिलीज होने के बाद से अबतक इस गाने को यूट्यूब पर लोगों का प्यार मिल रहा है। बम पिलअ स्प्राइट गाने के साथ दीपक दिलदार कांवर लेकर आ रहे और कावड़ियों का उत्साह बढ़ाते नजर आ रहे हैं।

यूट्यूब पर छा गया बम पिलअ स्प्राइट गाना

‘बम पिलअ स्प्राइट’ गाने को शिव भक्तों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। गाने को दीपक दिलदार के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 30 जून 2022 को रिलीज किया गया था। ‘बम पिलअ स्प्राइट’ गाने को दीपक दिलदार के साथ नेहा राज ने भी मिलकर गाया है। इसके बोल बबुआ भुवन ने लिखे हैं और संगीत दिया है दीपक दिलकश ने। वीडियो को छोटू बिहारी ने डायरेक्ट किया है और कोरियोग्राफ हनी ने किया है। बम पिलअ स्प्राइट गाने को यूट्यूब पर अब तक 384,561  व्यूज (खबर लिखे जाने तक) मिल चुके हैं।

Also Read: Sawan Song: सावन गीत 'हरियर साड़ी में सोमारी' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, अंकुश राजा संग दिखी अनीषा पांडे

यहां देखिए बम पिलअ स्प्राइट गाने का वीडियो

Also Read: Khesari Lal Yadav Song: खेसारी लाल का गाना देवघर में दर्द चंद दिनों में हुआ हिट, बनाए रिकार्ड तोड़ व्यूज

दीपक दिलदार वर्कफ्रंट

काम के मोर्चे पर बात करें तो दीपक दिलदार का गाना ‘लचका के कमरिया ले ला नमरिया’ हाल ही में रिलीज हुआ था। इस गाने को भी खूब पसंद किया गया था। दीपक के म्यूजिक वीडियो फैंस को खूब आते हैं। लेकिन इसके अलावा दीपक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ड्रामेबाज दामाद’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्में में दीपक के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा नजर आएंगी।